October 19, 2024

खबरें टी वी : बिहार दिवस पर विद्या विहार के बच्चों ने निकाली रैली, सद्भावना का दिया संदेश….. जानिए पूरी ख़बर

बिहार दिवस पर विद्या विहार के बच्चों ने निकाली रैली, सद्भावना का दिया संदेश !

 

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : हिलसा ( नालंदा ) बिहार दिवस के अवसर पर विद्या विहार स्कूल लालसे विगहा के प्रांगण में दीप जलाकर कई कार्यक्रमों की शुरुआत की गयी . सर्वप्रथम जागरुकता संदेश पर आधारित प्रभात फेरी निकाली गयी जो स्कूल के प्रांगण से चलकर चिकसौरा बस स्टैंड में समाप्त हुई . इस कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन समाजसेवी डा. आशुतोष कुमार मानव एवं हिलसा थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर गुलाम सरवर , विद्या विहार लालसी विगहा के निदेशक श्री अरविंद प्रसाद ,निदेशक विकास प्रकाश सहयोगी शिक्षक रजत साहू
रणवीर सिंह पंकज कुमार मनीष राज कुमुद रंजन पांडे नीतीश कुमार सुषमा कुमारी गीता कुमारी प्रकाश कुमारी एवं अन्य सहयोगी अतिथियों के कर कमलों से हुआ .

 

 

 

इस अवसर पर समाजसेवी डा. मानव ने कहा कि बिहार के मान सम्मान को बढ़ाने के लिए ख़ासकर युवा वर्ग को आगे आना होगा . हम जिस भी क्षेत्र में काम करें , पूरी ईमानदारी के साथ करें ताकि देश दुनिया में बिहार का नाम रौशन हो सके . उन्होंने कहा कि देश की आज़ादी में भी बिहार के लोगों ने अहम रोल अदा किया था . थानाध्यक्ष श्री ग़ुलाम ने आह्वान किया कि आपसी एकता को मिटने नहीं दें. बिहार के लोग देश के हर प्रांत में जाकर अपना जौहर दिखाते हैं . इसी बिहार ने देश को पहला राष्ट्रपति दिया. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का आंदोलन भी इसी प्रदेश से ज़ोर पकड़ा था . आज बिहारवासियों को फिर से अपनी ताक़त दिखानी होगी .

 

Other Important News