October 18, 2024

खबरें टी वी : स्वच्छता के अभाव में खर्च और खतरा दोनों बढ़ जाता है जिससे कभी – कभी व्यक्ति की मृत्यु भी हो जाती हैं…… जानिए पूरी खबर

मन से किया गया प्रयास कभी विफल नही जाता -भैया अजीत…

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो टीम के साथ आदित्य की रिपोर्ट : सृजन द्वारा आयोजित सृजन प्रतिभ खोज 2022 के अंतर्गत बिहार वाटर डेवलपमेंट सोसाइटी, कुर्जी संस्था द्वारा संचालित राजगीर के रामहरीपिण्ड दलित बस्ती में हमारी पाठशाला के बच्चों ने गुलजस्ता (बुके ) व मालाओ से नगर परिषद राजगीर के ब्रांड एम्बेसडर भैया अजित का भव्य स्वागत किया ।

 

 

मौके पर उपस्थित नगर परिषद राजगीर के ब्रांड एम्बेसडर भैया अजीत ने स्वच्छता का गुढ़ मंत्र देते हुवे कहा कि सफाई में ही भलाई है हमारी कमाई का बहुत बड़ा हिस्सा गंदगी के कारण बीमारी में चला जाता है इस लिए स्वच्छता बहुत जरूरी है, स्वच्छता के अभाव में खर्च और खतरा दोनों बढ़ जाता है….

 

जिससे कभी कभी व्यक्ति की मृत्यु भी हो जाती हैं।वहीँ बच्चों में छुपे प्रतिभाओ को उभरने हेतु चयन करने आये भैया अजित चयन करने के दौरान कहा कि मन से किया गया प्रयास कभी विफल नही जाता है और सफलता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत बहुत जरूरी है ।

 

 

बच्चों ने अलग अलग अन्दाज में अपना जलवा बिखेर मन्त्रमुग्ध कर दिया। वही हमारी पाठशाला की पर्यवेक्षक प्रहलाद कुमार एवम अनुदेशक रवि रंजन कुमार ने भैया अजीत को निरन्तर इस तरह की गतिविधियों करते रहने की मांग की।

 

 

Other Important News