October 19, 2024

खबरें टी वी : नालंदा जिले के मानपुर थाना अंतर्गत घड़ी रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना बेटे ने मारा अपनी मां को रिश्ता हुआ शर्मसार … जानिए पूरी ख़बर

नालंदा जिले के मानपुर थाना अंतर्गत घड़ी रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना बेटे ने मारा अपनी मां को रिश्ता हुआ शर्मसार …

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : नालंदा में एक बार फिर रिश्ता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक कलयुगी पुत्र ने मकान हड़पने के उद्देश्य से बुजुर्ग मां को पत्नी के साथ षड्यंत्र रचकर हत्या कर दी बाद में शव को छुपाने के मकसद से लाश ठिकाने लगाने के लिए मानपुर थाना क्षेत्र के सोइबा नदी किनारे कुआं में फेंक दिया. जिसे पुलिस ने सड़ा गला अवस्था में बरामद किया है. घटना के संबंध में मृतक की पुत्री गुलाबो देवी (30) ने थाना में आवेदन दी कि उनकी मां गोकुलपुर ओपी क्षेत्र के बोधनगर गांव से अपने पैतृक घर को बेचने के लिए ताला बंद करने मानपुर थाना क्षेत्र के प्रभू बीघा गांव गई थी, उसके बाद वहां से वापस नहीं लौटी. जब मां देर शाम तक घर नहीं लौटी तो बेटी अपने स्तर से खोजबीन शुरू की. जब कुछ पता नहीं चल पाया तो वह अपने गोकुलपुर ओपी में मामला दर्ज कराया. जिसमें भाई और उसकी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया. उसने बताया कि सास बहू में अक्सर घर बेचने को लेकर विवाद हुआ करता था. उसकी पत्नी रह रही थी. जिससे वह तंग आकर बेटी के साथ किराए के मकान में रहती थी.

 

जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने मृतका के बेटे को गिरफ्तार कर युवक से सख्ती से पूछताक्ष की तो बेटे ने पुलिस के सामने हत्या का राज़ खोला. गिरफ्तार कलयुगी पुत्र ने कहा कि मां सरबुजा देवी 55 वर्ष घर में ताला बंद करने आई मां की हत्या तकिया से दबाकर की गई और उसके बाद शव को ठिकाना लगाने के लिए रात के अंधेरे में कुछ अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर कुआं में फेक दिया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पुत्र और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया और आगे की कारवाई में जुट गई है।

 

Other Important News