October 19, 2024

ख़बरें टी वी : नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आपसी वर्चस्व को लेकर ताबड़तोड़ चली गोली 3 को लगी गोली , दो हुए घायल एक की हुई मौत…. जानिए पूरी ख़बर

नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आपसी वर्चस्व को लेकर ताबड़तोड़ चली गोली 3 को लगी गोली , दो हुए घायल एक की हुई मौत।

 

 

 

 

 ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : नालंदा जिले के मानपुर थाना इलाके के आलौदिया सराय गांव में ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई। जिसमें 3 लोगों की गोली लगी, वही एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, अचानक गोलीबारी होने से गांव में हड़कंप मच गया, घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई, मगर पुलिस समय से नहीं पहुंची।

 

 

जिसके कारण कि बदमाश मौके से फरार हो गए, परिजनों के द्वारा घटना का कारण बताया जा रहा है कि गांव में सड़क निर्माण का काम हो रहा था। उसमें गांव के कुछ बदमाश रंगदारी मांगी थी, नही देने पर सड़क निर्माण करा रहे संतोष सिंह से शाम होते ही घर पर हथियार के साथ संजय सिंह उर्फ नातू सिंह , सोनी सिंह, अतुल कुमार , सुशांत कुमार सभी लोग संतोष सिंह से लड़ाई कर रहे थे तभी संतोष सिंह के दो पुत्र प्रेम कुमार , मुस्कान कुमार गए ।

 

 

उसी दौरान गोली चला दिया जिसमे श्रवण सिंह के पुत्र मुस्कान कुमार की मौत हो गई, है जबकि मुकेश कुमार और प्रेम कुमार जख्मी है दोनो को रेफर कर दिया गया है। वहीं घायलों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है।

 

 

जिला के पुलिस कप्तान अशोक मिश्रा ने बताया कि यह मामला आपसी वर्चस्व का है जिसे लेकर यह गोलियां चली है। मौके पर पुलिस कैंप कर रही है और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी हुई है।

Other Important News