October 18, 2024

#nalanda: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परवलपुर में मरीजों का इलाज हुआ शुरू, स्थानीय व आसपास के लोगों में खुशी की लहर…. जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परवलपुर में मरीजों का इलाज हुआ शुरू, स्थानीय व आसपास के लोगों में खुशी की लहर….

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: महीनों से बनकर तैयार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परवलपुर में मरीजों का इलाज हुआ शुरू। समाज सेवियों ने पहले मरीज का फूल माला और अंग वस्त्र एवं उपहार देकर किया स्वागत….
परवलपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित डाक बंगला के प्रांगण में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र काफी मशक्कत के बाद बनकर तैयार हो गया और महीनों पूर्व प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा इसका उद्घाटन करने के बावजूद यहां अब तक मरीजों का इलाज नहीं शुरू नहीं हो पाया था। परंतु बीते दिन से यहां पर मरीज का इलाज शुरू हो गया… जिसे लेकर यहां के लोगों में  काफी उत्सुक दिखी , जिनके द्वारा परवलपुर प्रखंड के शिवनगर पंचायत के डुमरी ग्राम निवासी ममता कुमारी, पति-धर्मेन्द्र रविदास का सामान्य डिलीवरी से लड़का हुआ और डाक्टर महेश कृष्ण के देखरेख में जच्चा और बच्चा दोनों स्वास्थ्य है इस प्रथम मरीज को पुत्र पैदा होने पर उनका स्वागत किया गया… जिसमे समाजसेवी उपमुख्य पार्षद अक्षय कुमार के द्वारा चांदी का कटोरा, मेडल, ट्रॉफी, और बैट दिया गया.. वही मनीष कुमार कोबरा ने माता और पुत्र को अंग वस्त्र दिया गया समाजसेवी रामकली देवी और वार्ड कमिश्नर मोचू सिंह और भारत माता पूजा समित ने मरीजों और सभी स्वास्थ कर्मियों को फूल माला पहनाया और हौसला अफजाई किया साथ ही उनका स्वागत किया… इस मौके पर समिति के सदस्यों ने बैंड बाजा के साथ हर्षोल्लास के साथ इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बता दे की प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परवलपुर में काफी संघर्ष के बाद यहां बना है.. इसे बनाने के लिए यहां के समाजसेवियों ने काफी संघर्ष किया… इसके बाद यहां पर 26 बेड वाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकर तैयार हो गया जिसका उद्घाटन प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हो चुका था और अब से यहां काम करना शुरू कर दिया . जिसे लेकर समाजसेवियों ने बैंड बजा बजाकर काफी उत्सुकता पूर्वक यहां के पहले मरीज का स्वागत किया और स्वास्थ्य कर्मियों का भी स्वागत किया।

Other Important News