October 19, 2024

#Nalanda : बिहार के बक्सर में हुई ट्रेन हादसा दुखद घटना रेलवे ले इस घटना से सवक….जानिए

बिहार के बक्सर में हुई ट्रेन हादसा दुखद घटना रेलवे ले इस घटना से सवक:-सौरभ

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : हिलसा:-हिलसा के युवा समाजसेवी सौरभ कुमार ने बिहार के बक्सर जिले में हुए ट्रेन हादसे की घटना को दुखद बताया है, और रेलवे को इससे सबक लेने की बात कही है ।  आपको बता दें कि बुधवार की रात आनंद विहार से कामाख्या जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 12506 डाउन रात्रि के लगभग 9:35 बजे बेपटरी हो गई,जिसमें चार लोगों के निधन होने की दुखद समाचार प्राप्त हुई है,एवं 50 अन्य लोग जख्मी हैं ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं एवं ट्रेन में घायल लोगों को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं । 

 

 

इधर श्री कुमार ने बताया कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने घटना के तुरंत बाद जिला के एसपी और डीएम को इस घटना पर पैनी नजर बनाए रखने का निर्देश दिया है एवं पटना के आइजीआइएमएस, पीएमसीएच एवं एम्स जैसे बड़े अस्पतालों को हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है इधर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मृतक के परिवारों को 4 लाख रुपए की मुआवजा देने की घोषणा की है । समाजसेवी श्री कुमार ने कहा है कि रेलवे को इस हादसे से सवक लेनी चाहिए,फतुहा इस्लामपुर रेल खंड के मेंटेनेंस पर ध्यान देने की जरूरत है…..

 

 

क्योंकि बीते वर्ष इस रेलखंड पर भी माल गाड़ी बेपटरी हो गई थी,उन्होंने कहा है कि रेलवे की लापरवाही के वजह से ही इस तरह की घटनाएं घटती रहती है । आगे उन्होंने बताया है कि रेलवे मृतक के परिवारों को 10 लाख रुपए की मुआवजा और एक सरकारी नौकरी एवं घायलों के परिवारों को दो लाख रूपए की मुआवजा देने की घोषणा करें…

 

 

 

Other Important News