October 19, 2024

ख़बरे टी वी – जिला पदाधिकारी नालंदा के निर्देश पर थाना से लेकर जिला स्तर पर सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों के द्वारा शराब के सेवन न करने का शपथ दिलाई जाएगी…. जानिए पूरी खबर

 

Khabre Tv – 9334598481 – शुभम की रिपोर्ट – कल दिनांक 26 नवंबर 2021 को नशा मुक्ति दिवस के अवसर पर ज्ञान भवन, पटना में नशा मुक्ति दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।
इस अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री बिहार मुख्य अतिथि के रूप में तथा माननीय उप मुख्य मंत्री बिहार विशिष्ट अतिथि के रूप में भाग लेंगेें।माननीय मंत्री मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग के द्वारा कार्यक्रम की अध्यक्षता की जाएगी।कार्यक्रम पूर्वाह्न 11:30 बजे से आयोजित की जानी है, जिसका लाइव स्ट्रीमिंग पूरे बिहार राज्य में किया जाना है। नशा मुक्ति दिवस पर पूरे बिहार राज्य में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम थाना, प्रखंड, अनमंडल एवम जिला स्तर आयोजित की जानी है। नालंदा जिला में जिला पदाधिकारी नालंदा श्री योगेन्द्र सिंह के निर्देश पर थाना से लेकर जिला स्तर पर सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों के द्वारा शराब के सेवन न करने का शपथ दिलाई जाएगी। इस हेतु सभी कार्यालयों के प्रधान को पत्र निर्गत कर आदेशित किया गया है। कल जिला के विभिन्न कार्यालयों के द्वारा प्रभात फेरी तथा जागरूकता रैली का आयोजन भी किया जाएगा।
ज्ञान भवन,पटना में आयोजित कार्यक्रम का सीधा प्रसारण समाहरणालय परिसर स्थित सभागार हरदेव भवन में भी आयोजित किया जा रहा है। थाना, प्रखंड, अनुमंडल सभी इस सीधे प्रसारण कार्यक्रम से जुटेंगें तथा शपथ लेंगे।

Other Important News