October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार शरीफ न्यायालय की बाहरी दीवार गिरने से एक की मौत चार घायल अभी भी चल रहा है रिसक्यू…… जानिए पूरी खबर

 ख़बरे टी वी – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट  – ज़िला मुख्यालय बिहार शरीफ व्यवहार न्यायालय के आज दीवार भरभरा कर अचानक गिर गया. जिसके मलबे में दबने से एक महिला की मौत हो गई, वहीं तीन अन्य लोग जख्मी हो गए. इसके अलावा भी कई अन्य लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

इसके बाद आनन-फानन में मलबे को हटाने का काम शुरू किया गया. हालांकि, जब तक मलबा हटा तब तक एक महिला ने अपना दम तोड़ चुकी थी. अधिवक्ता संघ का कहना है कि दीवार बरसों पुराना था, जिसको तोड़ने के लिए कई बार न्यायालय के वरीय अधिकारी के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारी को लिखित रूप से ज्ञापन भी दिया गया था,

लेकिन लापरवाही के कारण उसे हटाया नहीं जा सका जिसके कारण एक महिला की जान चली गई. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी नालंदा अशोक मिश्रा, नगर आयुक्त , एसडीएम और डीएसपी सदर समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद , वहीं इस घटना के बाद अधिवक्ताओं में काफी आक्रोश लिखा जा रहा है..

 बिहारशरीफ कोर्ट के बाहरी दीवार गिर जाने के कारण मलबे में दबकर एक महिला की मौत हो गई है जबकि चार अन्य लोग जख्मी हो गए हैं ।मृतक महिला मानपुर थाना क्षेत्र के हरगावा विशुनपुर की रहने है बेटी के केस के तारीख पर कोर्ट आई थी उसके साथ उसकी बेटी मनीषा कुमारी और नतनी रुही भी मौजूद थी

सभी लोग नास्ता करने के लिए ठेला के पास गई हुई थी उसी दौरान यह हादसा हुआ ।इसके अलावे खरुआरा गॉव निवासी राम पतिया देवी , शिशुपाल कुमार और गंगा कुमार जख्मी हुआ है घायलों को इलाज के लिए बिहार से सदर अस्पताल भेजा गया है स्थानीय लोगों ने बताया कि यह दीवार काफी पुराना था और यहां पर बाहर में लोग नाश्ता की दुकान खोल रखे थे अचानक दीवार गिरने से यह हादसा हुआ है ।

Other Important News