October 18, 2024

खबरें टी वी : इनरव्हील क्लब बिहार शरीफ का 39 वा अधिष्ठापन समारोह, मौके पर कई लोग अच्छे कार्य करने के वजह से हुए सम्मानित……. जानिए पूरी खबर


 इनरव्हील क्लब बिहार शरीफ का 39 वा अधिष्ठापन समारोह, मौके पर कई लोग अच्छे कार्य करने के वजह से हुए सम्मानित…

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : रूपेश कुमार गोल्डन की रिपोर्ट:  आज डॉक्टर्स कॉलोनी स्थित नालंदा नेत्रालय मेटरनिटी होम में इनरव्हील क्लब बिहार शरीफ का 39 वा अधिष्ठापन समारोह दीप प्रज्वलित कर मनाया गया।

 

 

इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष मंजू प्रकाश ने अपने सत्र में किए गए कार्यों से सभी को अवगत कराया तथा अच्छे कार्यों को करने के लिए अपने सदस्य को पुरस्कृत भी किया। मुख्य अतिथि पूर्व डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन श्रीमती बीना सूचनती ने वर्तमान क्लब की प्रशंसा की।

 

साथ ही अध्यक्ष संजना जोसेफ को शुभकामनाएं दी। एवं महिला सशक्तिकरण को आगे बढ़ाने की बात की और उन्होंने बताया कि महिलाओं को अपने स्वयं के व्यक्तिगत विकास की जिम्मेदारी लेने का अधिकार है।

 

 

इस अवसर पर रोटरी तथागत के अध्यक्ष अनिल कुमार एवं सचिव परमेश्वर महतो तथा रोटरेक्ट क्लब के अध्यक्ष अंकित कुटीयार एवं सचिव , गौरव सैनी को सम्मानित किया गया। क्लब अध्यक्ष संजना जोसेफ ने बताया है, कि उन्हें इस वर्ष डिस्ट्रिक्ट से जो गोल मिला है।

 

 

उसे क्लब मेंबर की सहायता से पूर्ण करने की यथासंभव प्रयास करेंगी। इसके बाद उन्होंने अपनी एग्जीक्यूटिव मेंबर्स का परिचय करवाया और बताया कि वरिष्ठ सदस्यों के मार्गदर्शन में इनरव्हील सामाजिक एवं जनकल्याण उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

 

 

इस कार्यक्रम में मंच संचालन करने का कार्य डॉक्टर प्रेरणा के द्वारा किया गया एवं इस समारोह में इनरव्हील के सभी एग्जीक्यूटिव मेंबर एवं अन्य सदस्यगण उपस्थित हुए।

 

 

Other Important News