October 18, 2024

ख़बरे टी वी – राष्ट्रीय मतदाता दिवस को लेकर नालंदा के राजगीर में संत शिरोमणि गुरु रविदास आश्रम के पास नुक्कड़ सभा का आयोजन…… जानिए पूरी खबर

नोट से वोट के बेचिह न भैया सभे के कह दिह खबरदार :- भैया अजित।

https://youtube.com/watch?v=L9G7HoDLYok&feature=share

इस खबर का वीडियो देखने के लिए ऊपर दिए गए लिंक को क्लिक करें

Khabre Tv – 9334598481 – आदित्य की रिपोर्ट – राजगीर :- आज मंगलवार को 12 वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस को लेकर संत शिरोमणि गुरु रविदास आश्रम के पास नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया ।
मौके पर नुक्कड़ सभा की अध्यक्षता करते हुए समाजसेवी गणेश गौतम ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग 25 जनवरी 2022 को 12 वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस मना रहा है। इसी के तहत आज इस टोले में भी नुक्कड़ सभा का आयोजन नगर परिषद राजगीर के ब्रांड एंबेसडर भैया अजीत जी के सहयोग से किया जा रहा है जागरूक मतदाता ही समाज को सशक्त बना सकता है।

मौके पर समाजसेवी रमेश कुमार पान ने कहा की मतदाता जागरूकता दिवस मनाने का मुख्य उद्देश्य विशेषकर नए मतदाताओं को प्रोत्साहित करना,उनको सुविधा देना और नामांकन को बढ़ाना है। यहां उपस्थित तमाम मतदाताओं से हम अनुरोध करना चाहेंगे की नगर परिषद राजगीर का चुनाव नजदीक है साड़ी, रुपया पैसा लेकर वोट देने का काम नहीं करें अगर ऐसा करते हैं तो उस प्रतिनिधि से भविष्य में कोई काम का उम्मीद न रखे इसलिए वोट को ना बेचें आज ये शपथ लेने का दिन हैं।

इस अवसर पर नगर परिषद राजगीर के ब्रांड एंबेस्डर भैया अजीत ने “नोट से वोट के बेचिह ना भैया, सभे के कह दिहा खबरदार”, के साथ साथ उन्होंने अपना संबोधन में कहा कि नोट कपड़ा दारू या किसी प्रकार का प्रलोभन में ना आए और अपना मजबूत उम्मीदवार को चुने,जो इमानदारी से अपने कार्यकाल को 5 साल तक पूरा करें और विकास को अंजाम तक पहुंचाए।

दूसरे गीत “आइल चुनाव के फेरु समैया नेताजी घुमिहे घरे-घरे, सोची बिचारी के वोटवा तू दीहा इहे बताइह तू घरे- घरे” के गीतों से लोगो को खूब झुमाया और जागरूक किया।

मौके पर शिक्षक मनोहर कुमार चौधरी ने कहा कि देश के मतदाताओं को समर्पित इस दिवस का उपयोग, मतदाताओं के बीच जागरूकता फैलाने और निर्वाचकीय प्रक्रिया में संसूचित भागीदारी को बढ़ावा देने के लिए किया जाता है।

इस अवसर पर अवकाश प्राप्त शिक्षक विश्वमित्र राजबंशी ,रवि कुमार मंजीत प्रभाकर, प्रमोद कुमार, संजीव कुमार, रामधनी रविदास, रामआशीष दास, संजय कुमार, गौतम बुध प्रिय, अशोक कुमार, चंदन कुमार, ललिता देवी, बबीता देवी, सुनीता देवी, मंजू देवी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Other Important News