October 18, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार शरीफ में खुला रियलमी कंपनी का शोरूम , हर तरह के रियलमी सामान में ऑफर के साथ ऑनलाइन रेट पर बिलिंग….

Khabre Tv – 9334598481- ब्यूरो टीम के साथ पंकज की रिपोर्ट – आज विजयादशमी को लेकर बिहार शरीफ के पुलपर स्थित, कुमार सिनेमा के बगल में रियलमी शोरूम का उद्घाटन दुकान के प्रोपराइटर दिलीप कुमार के परिवार के द्वारा फीता काटकर किया गया। मौके पर कई गण्यमान्य लोग उपस्थित हुए।

रियलमी शोरूम के प्रोपराइटर दिलीप कुमार ने बताया कि शहर में ब्रांडेड सामानों की मांगों को देखते हुए हमने रियल मी शोरूम खोला है साथ ही उन्होंने जिले वासियों से अपील करते हुए कहा कि हमारे दुकान में आपको हर सामान उचित मूल्य एवं ओरिजिनल की गारंटी के साथ मिलेगा,


हमारे यहां रियलमी कंपनी का हर रेंज का टीवी , मोबाइल, पावर बैंक, स्मार्ट घड़ी, सहित रियलमी कंपनी के वह सारे सामान मिलेंगे जो बड़े-बड़े शहरों के रियलमी शोरूम में होते हैं।


वहीं शोरूम के स्टोर मैनेजर शहबाज आलम ने बताया कि आज की भागदौड़ वाली दुनिया में लोग ऑनलाइन मार्केटिंग के तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं, हालांकि उन्होंने कहां ऑनलाइन में एक तो समय आने तक का इंतजार होता है, साथ ही वह सामान सामने देखकर खरीदारी नहीं कर पाते,

लेकिन हमारे शोरूम में हर तरह का रेंज और मॉडल होते हैं , जहां आप हर एक चीज को देख और समझ कर खरीदारी करते हैं और हमारे शोरूम में ऑनलाइन के रेट पर ही सामान मिलेंगे , साथ ही हर तरह के आने वाले स्कीम के साथ उपहार भी दिए जाएंगे ।


वही पत्रकार के द्वारा पूछे गए सवाल पर ऑनलाइन में कई ऐसी कंपनियां है जो की खरीदारी करने के बाद गारंटी वारंटी कवर नहीं करती, आप के शोरूम में किस तरह की लोगों के लिए गारंटी वारंटी की सुविधाएं मिलेगी ।


इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि हमारे शोरूम में जो भी सामान लेते हैं उसका ऑनलाइन बिलिंग होता है और हम उनकी गारंटी वारंटी दिए हुए समय तक कवर करते हैं और कस्टमर को इसके लिए कहीं भागदौड़ नहीं करना पड़ता क्योंकि हमारा सर्विस सेंटर भी बिहारशरीफ में है ।

Other Important News