October 19, 2024

खबरें टी वी – श्री राहुल गांधी जी के 52 वे जन्मदिन के अवसर पर नालंदा जिले के भिन्न-भिन्न जगहों पर जाकर वृक्षारोपण किया….. जानीए पूरी खबर

खबरें टी वी : 9334598481 – शुभम की रिपोर्ट : आज जिला कांग्रेस कमिटी के उपाध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद सिंह जी अध्यक्षता एवं राजगीर के पूर्व विधायक रवि ज्योति कुमार जी के निर्देशन में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सह सांसद श्री राहुल गांधी जी के 52 वे जन्मदिन के अवसर पर नालंदा जिले के भिन्न-भिन्न जगहों पर जाकर वृक्षारोपण किया गया।

बृक्षारोपण करने के बाद पूर्व विधायक रवि ज्योति ने बताया कि जिस तरह से जल ही जीवन है है यह सभी लोग जानते हैं ठीक उसी तरह से बृक्ष है तो जीवन है बिना वृक्ष के जल की कल्पना भी नहीं की जा सकती है अभी वर्तमान के परिवेश में बदलती दुनिया में विकास के काम को करने के लिए जिस तरह से वृक्ष को काटा जा रहा है उससे अधिक रफ्तार में वृक्ष को लगाना चाहिए उन्होंने आम लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि….

चाहे अपना जन्मदिन का अवसर को या किसी संगठन संस्था से जुड़े लोगों के जन्मदिन का अवसर हो या कोई भी खुशी का मौका हो इस अवसर पर कम से कम अपने परिवार के सदस्यों के द्वारा वृक्षारोपण अवश्य करवाएं जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि अभी देश में जिस तरह का छात्र नौजवानों एवं बेरोजगारों के साथ वर्तमान की सरकार व्यवहार कर रही है।

इससे हमारे नेता राहुल गांधी काफी आहत एवं मर्माहत हैं इसलिए उन्होंने साफ शब्दों में अपने कार्यकर्ताओं को अपना जन्मदिन मनाने से मना किया था लेकिन हम लोगों ने उनके जन्मदिन को नालंदा जिला कांग्रेस कमिटी के द्वारा पर्यावरण की रक्षा के लिए फलदार वृक्ष का पौधा लगाने का काम किए हैं।

इस अवसर पर महासचिव सर्वेंद्र कुमार उदय कुशवाहा जीत राजकुमार सौरभ कुमार एवं दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे सभी ने मिलकर वृक्षारोपण किया ।।

Other Important News