October 18, 2024

ख़बरे टी वी – दानिश मलिक ने कहा कि मैं कहीं पैराशूट से उतर कर नहीं आया मैं इसी शहर का बाशिंदा हूं और हर हाल में मैं इस शहर का विकास चाहता हूं….. जानिए पूरी खबर

दानिश मलिक ने कहा कि मैं कहीं पैराशूट से उतर कर नहीं आया मैं इसी शहर का बाशिंदा हूं और हर हाल में मैं इस शहर का विकास चाहता हूं….

https://youtube.com/watch?v=buZ3NOfmjX8&feature=share

?इस खबर का वीडियो देखने के लिए ऊपर दिए गए लिंक को क्लिक करें

ख़बरे टी वी – 9334598481 – ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की खास रिपोर्ट  – बिहार शरीफ के काशी तकिया मोहल्ला निवासी दानिश मलिक अभी शहर में चर्चा पर है, कारण है किसी गली और मोहल्ले में आप जाएंगे तो आपको कम से कम दानिश मलिक के नाम के शुभकामनाएं भरी होडिंग दिखाई देंगे।

वही आज दानिश मलिक के द्वारा संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जहां उन्होंने पत्रकारों के सवाल के जवाब देते हुए बताएं कि हम इस जिले के साथ शहर का विकास चाहते हैं, क्योंकि हम इसी शहर के बाशिंदे रहे हैं और हमारी शैक्षणिक से लेकर कर्मभूमि भी यही बिहारशरीफ रही है। इसी वजह से हम चाहते हैं कि लोगों के दिलों में अपनी जगह बना कर उनकी सेवा करें और शायद ऐसा करने के लिए हमें राजनीतिक जीवन का सहारा लेना पड़ेगा ।

बरहाल उन्होंने बताया कि आगामी नगर में मेयर व उप मेयर के चुनाव होने हैं और स्थिति के अनुकूल अपनी योगदान किसी एक पद के लिए जरूर करेंगे। उन्होंने अभी खुलकर किसी भी पद के बारे में नहीं बताया ।
साथ ही उन्होंने कहा कि बिहारशरीफ जिस तरह से स्मार्ट सिटी के लिए चुना गया है और अभी तक यहां का हाल हर वार्ड का बेहाल है। अब ऐसे में हर हाल में विकास की बात होनी चाहिए और हमारा मुद्दा भी विकास ही रहेगा और वो भी हर जाति और हर समुदाय के लिए एक समान रहेगा।

और यही वजह रहा है कि आज उन्होंने होली की बधाई हिंदु भाइयों को तो शबबारात की बधाई मुसलमान भाइयों को दी और आग्रह किया कि हर समुदाय के लोग एक दूसरे के धर्म के प्रति आदर रखते हुए त्योहार मनाए।

Other Important News