October 19, 2024

ख़बरें टी वी : बिहार शरीफ नगर निगम चुनाव को लेकर प्रत्याशी से लेकर मोहल्ले वासियों में उत्साह का माहौल, 51 वार्डों के लिए किए जा रहे हैं नामांकन साथ ही मेयर एवं उपमेयर के लिए भी प्रत्याशियों की लगी भीड़… जानिए पूरी ख़बर

बिहार शरीफ नगर निगम चुनाव को लेकर प्रत्याशी से लेकर मोहल्ले वासियों में उत्साह का माहौल, 51 वार्डों के लिए किए जा रहे हैं नामांकन साथ ही मेयर एवं उपमेयर के लिए भी प्रत्याशियों की लगी भीड़…

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 8334598481 :  ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की खास रिपोर्ट : बिहार शरीफ नगर निगम चुनाव को लेकर इस बार कई नए चेहरे मैदान में कई संकल्पों के साथ जनता के प्रतिनिधित्व करने के लिए मैदान में उतरे है.  ….

 

 

 

 

 

कई ने तो वार्ड के लिए अपना नामांकन किया, तो कईयों ने मेयर पद के लिए अपना नामांकन करवाया है, नई सोच नई ऊर्जा के साथ, इस वार खासकर के मेयर का चुनाव जनता के मत से ही होना है। जिसे लेकर जनता में भी एक नई उत्साह देखी जा रही है।

 

 

 

 

 

मैं आपको बता दूं बिहार शरीफ नगर निगम क्षेत्र में कुल 51 वार्ड है, और साथ में मेयर एवं उप मेयर के लिए चुनाव होना है और इसके लिए हर वार्ड से करीब-करीब तीन से सात प्रत्याशी एक – एक वार्ड से अपना प्रतिनिधित्व करने के लिए नामांकन पर्चा भरा है।

 

 

 

 

 

 

हालांकि चुनाव में समय बाकी है लोग अपने अपने क्षेत्रों में लोगों का विश्वास जीतने में लग पड़े हैं। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि किस वार्ड में किस व्यक्ति का परचम लहराता है।

 

 

 

 

 

कई ऐसे नगर निगम के वार्ड है जिसमें परिसीमन का बदलाव हुआ है जिसके कारण प्रत्याशियों को पहले से अब ज्यादा मेहनत करना होगा।

 

 

 

 

 

Other Important News