October 18, 2024

खबरें टी वी – बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा आपदा पीडित परिवार को हर संभव मदद को सरकार कृतसंकल्पित….. जानिए पूरी खबर

 

आपदा पीडित परिवार को हर संभव मदद को सरकार कृतसंकल्पित : – ग्रामीण विकास मंत्री बिहार सरकार , श्रवण कुमार।

 

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – नूरसराय प्रखंड के डोइया पंचायत के जमुनापुर गांव के निवासी अरुण कुमार वर्मा की पत्नी का निधन आग में जलने से हो गई थी पीड़ित परिवार को आपदा विभाग के द्वारा चार लाख का चेक बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवन कुमार के द्वारा उपलब्ध कराया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आपदा से प्रभावित लोगों को राज सरकार के द्वारा हर संभव मदद पहुंचाया जा रहा है ।

 

 

आपदा पर किसी का जोर नहीं पर पीड़ित परिवार को सहायता पहुंचा कर राज्य सरकार मरहम लगाने का काम कर रही है बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी गरीबों के विकास के लिए एवं गरीबों के लिए हमेशा चिंतित रहती है।

 

 

इस अवसर पर जनता दल के वरिष्ठ नेता राजेंद्र बाबू पूर्व प्रखंड प्रमुख राकेश कुमार प्रखंड जदयू अध्यक्ष सुनीलाल चिंटू कुमार बबलू कुमार जनार्दन चंद्रवंशी डॉ वीरेंद्र प्रसाद राकेश कुमार बंटू सुधीर कुमार गुड्डू कुमार मोहम्मद बशीर सहित कई सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

 

Other Important News