October 19, 2024

खबरें टी वी : ठेला फुटपाथ वेंडर्स यूनियन ने फुटपाथी दुकानदारों को उजाड़ने के खिलाफ शनिवार 28 मई को बिहारशरीफ नगर निगम के समक्ष प्रदर्शन ……. जानिए पूरी खबर

स्ट्रीट वेंडर्स ऐक्ट 2014 को लागू करो
– पाल बिहारी लाल

 

 

 


खबरें टी वी : 9334598481 : शुभम की रिपोर्ट : ठेला फुटपाथ वेंडर्स यूनियन ने फुटपाथी दुकानदारों को उजाड़ने के खिलाफ शनिवार 28 मई को बिहारशरीफ नगर निगम के समक्ष प्रदर्शन किया । ठेला फुटपाथ वेंडर्स यूनियन के महासचिव पाल बिहारी लाल, अध्यक्ष किशोर साव, सचिव मनोज कुमार यादव, कोषाध्यक्ष मुन्ना कुमार के नेतृत्व में जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया गया। फुटपाथी वेंडरों के लिए बने कानून को लागू करने में आनाकानी कर गैरकानूनी तरीके से उन्हें खदेड़ बाहर किया जा रहा है। ठेला फुटपाथ वेंडर्स यूनियन के पदाधिकारियों ने सभी फुटपाथी दुकानदारों से एकजुट होकर संघर्ष करने का आह्वान किया।

 

आज पूरी ताकत झोंक कर नगर निगम के समक्ष आयोजित प्रर्दशन को सफल बनाया। बाजार समिति प्रागंण से जमा होकर जुलूस निकाल कर पूरे शहर का भ्रमण किया और नगर निगम पहुंचे और सभा की।सभा की अध्यक्षता किशोर साव ने किया संचालन मनोज यादव ने किया।
एक पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने उप नगर आयुक्त से अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा और बातचीत किया। ठेला फुटपाथ वेंडर्स यूनियन के नेताओं ने एकसुर में फुटपाथी दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई को रोकने की मांग ।

 

Other Important News