October 18, 2024

#Nalanda : नीतीश कुमार के विकास का डंका पूरे देश में बज रहा है- सांसद कौशलेंद्र….. जानिए

 

 

 

 

 

 

नीतीश कुमार के विकास का डंका पूरे देश में बज रहा है- सांसद कौशलेंद्र…..

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी: 9334598481 : सरमेरा प्रखंड में 9 लाख के सांसद निधि मद की लागत से बने इसुआ पंचायत के पुरानी इसुआ में सामुदायिक भवन एवं हुसैन पंचायत के सदहा में में यात्री सेड का उद्घाटन नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने फीता काट कर किया। दोनों जगह सामुदायिक भवन और यात्री सेड जहां जनता को समर्पित किया गया वह जनता में काफी खुशी और उमंग दिखा। लोग बार-बार नीतीश कुमार जिंदाबाद सांसद कौशलेंद्र कुमार जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे और बार-बार धन्यवाद कह रहे थे। ग्रामीणों की समस्या से अवगत होते हुए सांसद….

 

 

श्री कुमार ने कहा कि बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के निर्देश पर हर प्रखंड में जन संवाद का कार्यक्रम जिला प्रशासन द्वारा किया जा रहा है और उसके अच्छे परिणाम सामने आ रहे हैं श्री कुमार ने नीतीश कुमार के जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार का नाम सुनहरे अक्षरों में हमेशा हमेशा के लिए लिया जाएगा अभी हाल में जो दो बड़े काम हुए हैं वह देश के लिए नजीर बनेगा। पहले काम बिहार में जातीये गणना और दूसरा काम ऐतिहासिक बहुत बड़े पैमानों पर शिक्षको की नियुक्ति। यह काम महागठबंधन सरकार की है….

 

 

जहां केंद्र सरकार सिर्फ बोलती है वहीं बिहार सरकार काम करके दिखाती है आज बिहार का डंका पूरे देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बज रहा है। इस अवसर पर प्रोफेसर अशोक कुमार सिंह, डॉक्टर शशिकांत कुमार टोनी, अरुण बाबू, कमल अनवर ,सुनील शर्मा, विनोद महतो ,योगी जी, महेंद्र जी ,श्याम सुंदर बाबू, भागीरथ जी आदि दर्जनों जदयू नेता और कार्यकर्ता के अलावा सैकड़ो ग्रामीण उपस्थित थे

Other Important News