October 18, 2024

ख़बरे टी वी – द लॉर्ड इंटरनेशनल स्कूल के दूसरे ब्रांच का हुआ उद्घाटन मौके पर बच्चों ने बिखेरे अपने – अपने जलवे…. जानिए पूरी खबर

द लॉर्ड इंटरनेशनल स्कूल के दूसरे ब्रांच का हुआ उद्घाटन मौके पर बच्चों ने बिखेरे अपने – अपने जलवे….

https://youtube.com/watch?v=1JN9Z2FmLTE&feature=share

?इस न्यूज़ के वीडियो को देखने के लिए ऊपर दिए गए लिंक को क्लिक करें

ख़बरे टी वी – 9334598481 – ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की रिपोर्ट – बिहार शरीफ के सोहसराय मोहल्ले स्थित मंत्री गली में आज द लॉर्ड इंटरनेशनल स्कूल के दूसरे ब्रांच का उद्घाटन पावापुरी विमंस हॉस्पिटल के सुपरिटेंडेंट डॉ ज्ञान भूषण के द्वारा दीप प्रज्वलित कर की गई।

यह विद्यालय कई तरह के मानकों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है इस विद्यालय में कक्षा प्ले से दसवीं तक की शिक्षा की उत्तम व्यवस्था की गई है, वही नए सत्र की कक्षाएं अप्रैल माह से शुरू की जाएगी। मौके पर आए अतिथियों ने स्कूल की उत्तम व्यवस्था की सराहना की….

वही स्कूल के डायरेक्टर मनोज कुमार एवं चेयरपर्सन श्रीमती रानी देवी ने बताया कि हमारे विद्यालय में बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए सभी तरह की आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध है, जैसे स्मार्ट क्लास, म्यूजिक स्टूडियो , डांस , ड्रामा, कराटे आदि से सुसज्जित है।

उद्घाटन के मौके पर बच्चों ने पहले तो आए अतिथियों के लिए स्वागत गान गाये और फिर उसके बाद छोटे-छोटे बच्चों ने अपने कलाकृतियों से लोगों के मुख से वाह-वाह करने पर मजबूर करवा दिया।

अतिथि के रूप में संरक्षक डॉ श्याम बिहारी ने इस स्कूल की मंगल कामना करते हुए कहा कि मैं डायरेक्टर मनोज कुमार जी को बहुत दिनों से जानता हूं और मैं इनके बारे में यह भी जानता हूं कि इनकी शैक्षणिक कल्पना काफी बेहतर रही है और जैसा कि इन्होंने पिछले कई वर्षों से बच्चों के शिक्षा के प्रति सचेत रहते हुए, कई बच्चों को बुलंदियों तक पहुंचाने का काम किया है और हमें पूर्ण आशा है कि यह आगे भी ऐसा ही करते रहेंगे।

उद्घाटन सत्र के मौके पर डॉ अरुण कुमार, श्री महेश मिश्रा, डॉक्टर सचिन कुमार, श्री सुनील कुमार , प्रोफेसर अरविंद कुमार सिन्हा , डॉ रवि रंजन राजेश , डॉ बालमुकुंद एवं मोहम्मद आखनक अहमद के साथ बच्चों के अभिभावक व कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Other Important News