October 18, 2024

ख़बरे टीवी – अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति नालंदा की ओर से तीन कृषि काला कानून के खिलाफ आज 23 वे दिन भी धरना का कार्यक्रम जारी रहा, किसानों को झूठे मुकदमों में फंसा ना बंद करो, किसान आंदोलन को कमजोर करने की साजिश नहीं चलेगी ,नहीं चलेगी..

अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति नालंदा की ओर से तीन कृषि काला कानून के खिलाफ आज 23 वे दिन भी धरना का कार्यक्रम जारी रहा, किसानों को झूठे मुकदमों में फंसा ना बंद करो, किसान आंदोलन को कमजोर करने की साजिश नहीं चलेगी ,नहीं चलेगी..

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – नालंदा –धरना की अध्यक्षता चंद्रशेखर प्रसाद ने किया उन्होंने धरना को संबोधित करते हुए कहा कि किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश देशवासियों के साथ भितरघात करना माना जा रहा है । फुटपाथ भेंडर्स यूनियन के जिला अध्यक्ष रामदेव चौधरी ने बताया कि आंदोलन के समर्थन में 30 जनवरी को मानव श्रृंखला में हजारों – हजार की संख्या में शामिल होकर सफल बनाएंगे ।

पाल बिहारी लाल किसान नेता ने बताया कि मानव श्रृंखला की तैयारी कल जिले के विभिन्न इलाकों में घूम – घूम कर मानव श्रृंखला में शामिल होने की अपील की जाएंगी ।

 

धरना को संबोधित करते हुए किसान नेता सत्येंद्र कुमार ने मांग किया कि सरकार को अविलंब किसान विरोधी कानून वापस लेनी चाहिए ।

किसान नेता राज किशोर प्रसाद ने बताया कि अन्नदाता के खिलाफ यदि तीन काला कानून वापस नहीं लिया गया तो खाद्य सुरक्षा अधिनियम समाप्त होगी तथा लोग भूखे मरेंगे ।।
धरना को सम्बोधित करते हुए किसान नेता महेंद्र प्रसाद ने बताया कि कुशवाहा समाज ने संकल्प लिया है कि पूरे देश के अंदर हम सरकार के खिलाफ आंदोलन चलाएंगे ।

धरना को प्रोफेसर शिव कुमार यादव , नरेश यादव , लौंगी शर्मा , मुन्ना कुमार ,नरेश चौहान ,किशोर साव , नरेंद्र पासवान, मुरारी प्रसाद, देव कुमार सिंह, अखिलेश प्रसाद कुशवाहा , मोहम्मद असगर भारती आदि ने भी संबोधित किया ।

Other Important News