October 19, 2024

खबरें टी वी – श्री नीतीश कुमार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से नालंदा के दो महाविद्यालय में बालक बालिका छात्रावास एवं आवासीय भवन पॉलिटेक्निक एवं इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन किया…. जानिए पूरी खबर

 

 

 

 

खबरें टी वी – 9334598481 – शुभम की रिर्पोट – बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से नालंदा के दो महाविद्यालय में बालक बालिका छात्रावास एवं आवासीय भवन पॉलिटेक्निक एवं इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन किया, नालंदा के चंडी प्रखंड स्थित नालंदा अभियंत्रण महाविद्यालय चंडी में नवनिर्मित 200 सैया वाले बालक एवं 200 सैया वाले बालिका छात्रावास भवन का उद्घाटन किया।

 

 

वही नालंदा के स्थानों प्रखंड स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक अस्थामा के बालक बालिका छात्रावास एवं आवासीय भवनों का उद्घाटन किया जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद रेणु देवी, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी वर्चुअल रूप से जुड़कर इस उद्घाटन समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज की…..

 

 

वही नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार अस्थामा स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक अस्थमा में एवं नालंदा अभियंत्रण महाविद्यालय चंडी में स्वयं उपस्थित होकर उद्घाटन समारोह शिरकत कर इस ऐतिहासिक पल का गवाह बने। पत्रकारों को संबोधित करते हुए सांसद श्री कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार मैं इतनी बड़ी रेखा विकास की खींची है कि पूरे देश में चर्चा का विषय है ।

 

 

उच्च शिक्षा तकनीकी शिक्षा में बिहार के विद्यार्थियों को अब बाहर जाना नहीं पड़ रहा है अपने राज्य में ही रह कर पढ़ाई कर रहे हैं और तो और दूसरे राज्य के विद्यार्थी भी पढ़ाई करने के लिए बिहार आ रहे हैं उन्होंने कहा विद्यार्थियों को किसी भी हालत सूरत में पढ़ाई में बाधा ना हो रहन-सहन में बाधा ना हो इसके लिए छात्रावास का व्यवस्था हुआ और आज उस का विधिवत उद्घाटन हुआ नीतीश कुमार बधाई के पात्र हैं सभी विद्यार्थियों का बिहार वासियों का स्नेह प्यार उनके साथ है उन्होंने अभिभावकों से भी अनुरोध किया कि अपने बच्चों का भविष्य बनाने के लिए शिक्षा के क्षेत्र में विशेष ध्यान दें ।

 

 

इस अवसर पर दोनों महाविद्यालय के प्राचार्य ने अपने अपने महाविद्यालय में बुके और शॉल देकर सांसद कौशलेंद्र कुमार का स्वागत किया। इस अवसर पर भवन विभाग के कार्यपालक अभियंता दोनों महाविद्यालय के प्राचार्य शिक्षक गण, जदयू के जिला कोषाध्यक्ष रंजीत कुमार प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार, प्रोफेसर अशोक कुमार सिंह के अलावा एनडीए नेता एवं शिक्षा प्रेमी उपस्थित थे।

Other Important News