October 19, 2024

ख़बरें टी वी : बिहार के सुशासन सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद, पत्रकार की सीने में गोली मारकर हत्या…. वाह रे सरकार

बिहार के सुशासन सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद, पत्रकार की सीने में गोली मारकर हत्या…. वाह रे सरकार

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहार राज्य के अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेम नगर साधु आश्रम वार्ड संख्या 5 में आज अहले सुबह अज्ञात अपराधियों ने घर से बुलाकर पत्रकार विमल यादव उर्फ पप्पू को सीने में गोली मार दी, गोली की आवाज सुनते ही आस-पास के ग्रामीण पहुंच गए जिसको देखते ही अपराधी भाग खड़े हुए। वही विमल यादव उर्फ पप्पू गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे परिजनों के सहयोग से आनन-फानन में रानीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अररिया एसडीओ शैलेश चंद्र दिवाकर व एसडीपीओ राम पुकार सिंह सहित रानीगंज थाना पुलिस मृत पत्रकार विमल यादव उर्फ पप्पू के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई।वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि विमल यादव के भाई को भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं घटना को लेकर मृत पत्रकार विमल यादव उर्फ पप्पू के परिजनों ने बताया कि आज सुबह 5:30 बजे के करीब 4 लोग उनके घर पर आए और गेट पर से विमल भैया कहकर आवाज दिया, आवाज सुनकर विमल यादव उर्फ पप्पू जैसे ही अपने गेट को खोलकर बाहर आए वैसे ही अज्ञात अपराधियों ने विमल यादव पप्पू को सीने में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी अवस्था में पुनः घर अंदर गए और जमीन पर गिर गए , जमीन पर गिरे अवस्था में विमल यादव की पत्नी ने देखा तो विमल यादव खून से लथपथ थे।

 

 

जिसे स्थानीय लोगों व परिजनों के सहयोग से रानीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, वहीं घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया। वहीं घटना की सूचना क्षेत्र में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग रानीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने लगे, घटना की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने आनन-फानन में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया। वही मामले को लेकर क्षेत्रीय एसडीपीओ राम पुकार सिंह ने कहां की घटना की जांच की जा रही है बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पूरे जिले से पत्रकार अररिया के सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम रूम के पास जमा हो गए पत्रकारों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश देखा जा रहा है और 24 घंटे के अंदर पत्रकार संघ के द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की गई है।
घटना की सूचना पर सांसद प्रदीप कुमार सिंह भी पोस्टमार्टम रूम के पास पहुंचे जहां उन्होंने परिजनों से बातचीत की और सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज कोई सुरक्षित नहीं है आप देख रहे हैं कि किस तरह से कुछ दिन पूर्व दरोगा की हत्या की गई । उसके बाद आज पत्रकार की हत्या की गई है मैं तो फिर कहता हूं कि कोई भी सुरक्षित नहीं है यह जंगल राज है।

 

 

जनता के हित में आवाज उठाने वाला पत्रकार आज सुशासन की सरकार में लाल कलम से हुआ शहीद…

 

 

 

Other Important News