October 18, 2024

ख़बरे टी वी – सैनिक स्कूल नालंदा में पढ़ने वाले एक साथ तीन दर्जन बच्चो की तबियत बिगड़ी, अभी तक सभी खतरे से दूर….. जानिए पूरी खबर  

सैनिक स्कूल नालंदा में पढ़ने वाले एक साथ तीन दर्जन बच्चो की तबियत बिगड़ी, अभी तक सभी खतरे से दूर….. 

 

 


ख़बरे टी – 9334598481 – बसंत की रिपोर्ट – सैनिक स्कूल नालंदा में पढ़ाई कर रहे तीन दर्जन विद्यार्थियों की तबीयत अचानक खराब हो गई । सभी विद्यार्थी अस्वस्थ होने की शिकायत सैनिक स्कूल प्रबंधन को बताई । जिसके बाद आनन-फानन में स्कूल प्रबंधन के द्वारा बच्चों को भगवान महावीर संस्थान अस्पताल पावापुरी लाया गया।

एक साथ इतने बच्चों को आते देख अस्पताल प्रबंधन सहित आसपास क्षेत्रों में चर्चा का विषय बन गया । प्राप्त समाचार अनुसार नानंद गांव के समीप सैनिक स्कूल नालंदा में एक साथ 37 बच्चों की तबियत खराब हो गयी सैनिक स्कूल प्रबंधन ने अभिलंब संज्ञान लेते हुए सभी बीमार बच्चों को पावापुरी अस्पताल भेज दिया जहाँ विद्यार्थियों को डॉक्टर अपनी निगरानी में रखे हुए हैं ।

डॉक्टरों के अनुसार बच्चों को डिहाइड्रेशन हो गया जिसके कारण तबीयत बिगड़ गई । इन 37 बच्चों में 3 विद्यार्थियों विद्यार्थियों को पानी चढ़ाने तक की नौबत आ गई फिलहाल सभी की स्थिति सामान्य बताई जा रही है। सैनिक स्कूल के शिक्षक पुनीत कुमार ने बताया कि कल रात ही 83 बच्चे मध्यप्रदेश शैक्षणिक टूर से लौटे थे।

जिसमें 37 बच्चे डिहाइड्रेशन हो गया। जिससे उनका तबीयत बिगड़ गया और उनका इलाज किया जा रहा है वह अब खतरे से बाहर है। वही पावापुरी अस्पताल के अधीक्षक डॉ ज्ञान भूषण ने बताया कि सभी की स्थिति ठीक है तीन बच्चों को पानी चढ़ाया गया है जिन्हें डॉक्टर अपनी निगरानी में रखे हुए हैं । उन्होंने कहा कि डिहाइड्रेशन के अलावा फूड प्वाइजनिंग के लक्षण भी पाए गए हैं

Other Important News