October 19, 2024

ख़बरे टी वी – इलेवन स्टार स्पोर्ट्स क्लब केनारा बैंक नालंदा के द्वारा मोहनपुर में आयोजित……. जानिए पूरी खबर

 

 

Khabre Tv – 9334598481 – आदित्य की रिपोर्ट – इलेवन स्टार स्पोर्ट्स क्लब केनारा बैंक नालंदा के द्वारा मोहनपुर में आयोजित डे टूर्नामेंट का फाइनल मैच कराटे क्लब बिहार शरीफ नालंदा एवं लौक डॉन क्लब सारीलचक नालंदा के बीच हुए फाइनल मैच का उद्घाटन असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अमित कुमार पासवान, पूर्व विधायक रवि ज्योति कुमार, पूर्व जिला परिषद सदस्य सुधीर कुमार, समाजसेवी शिवनंदन प्रसाद ने संयुक्त रूप से की। मौके पर आयोजक रवि कुमार के द्वारा सभी अतिथियों को अंग वस्त्र व भगवान बुद्ध की प्रतिमा भेंट कर सम्मानित किया गया।

 

 

मैच की शुरुआत में कराटे क्लब बिहारशरीफ ने पहली पाली खेलते हुए 42 रन बनाकर दूसरी पाली में लौकडॉन कल्ब सारील चक नालंदा को महज 28 रन पर ऑल आउट कर मैच को जीत लिया । इस अवसर पर विजेता एवं उपविजेता टीम को पारितोषिक देकर सम्मानित करते हुए डॉ अमित कुमार पासवान ने कहा कि मैच को हार और जीत की दृष्टिकोण से नहीं देखना चाहिए बल्कि दूसरी टीम को हमेशा यह प्रयास होना चाहिए की अगली मैच में मैं ही विजेता बनूंगा खेल को खेल की भावना से देखने की जरूरत है युवाओं को खेल के अलावे हमेशा ही शिक्षा के प्रति भी लक्ष्य निर्धारण करके आगे बढ़ना होगा।

 

 

शिक्षा के बिना आज युवा विकास से कोसों दूर जा रहे हैं सभी सरकारी विभाग निजी करण हो रहे है बेरोजगारी बढ़ती जा रही है यह एक गंभीरता का विषय है। पूर्व विधायक रवि ज्योति ने कहा कि अपने पैरों पर चलने के लिए युवा खुद संकल्प लें, अपने लक्ष्य को चुनौती के रूप में स्वीकार करें वो जरूर पूरा होगा। पूर्व जिला परिषद सदस्य सुधीर कुमार ने सभी खिलाड़ियों को और बेहतर करने की सलाह देते हुए उन्होंने हर संभव सहयोग करने का वादा किया।
इस अवसर पर आयोजक रवि कुमार शर्मा, अंपायर रामाश्रय सिन्हा उर्फ छोटी, शिशुपाल कुमार, प्रिंस कुमार, इंदल पासवान, समाजसेवी शिवनंदन प्रसाद, समाजसेवी सम्राट नलिन मौर्य, लाल बहादुर प्रसाद, मुखिया पति दिनेश रजक, रुदल कुमार, गौतम पासवान, भोला पासवान, पूर्व सैनिक कर्मवीर कुमार, आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

 

 

Other Important News