October 24, 2024

#nalanda: पोलियो के लिए जागरुकता रैली में सड़कों पर दिखा युवाओं का उत्साह …जानिए

 

 

 

Polio Rally – Rotary Nalanda

पोलियो के लिए जागरुकता रैली में सड़कों पर दिखा युवाओं का उत्साह …

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

ख़बरें टी वी : आज 24 अक्टूबर को पोलियो दिवस के अवसर पर रोटरी नालन्दा के सदस्यगण एवं इंटरेक्ट क्लब ऑफ संत जेवियर्स स्कूल के सदस्यों और विद्यार्थियों ने रैली निकाल कर विश्व पोलियो दिवस मनाया।

रैली की शुरुआत आज *सुबह 8:30 बजे मगध होम्योपैथीक कॉलेज से शुरू होकर खन्दक मोड से होते हुए इसका समापन संत जेवियर्स गर्ल्स स्कूल में किया गया।*

 

 

रोटरी क्लब नालंदा के सदस्यगण, इंटरेक्ट क्लब के सैकड़ों सदस्यों ने एक साथ रैली के माध्यम से पोलियो वापस न आए इसके लिए दवा अवश्य पिलाएँ का संदेश दिया।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए परियोजना निदेशक रो० डॉ० कुमार सौरभ और रो० पंकज कुमार की ओर से सभी सदस्यों को बहुत बहुत धन्यवाद।

 

 

पोलियो रैली के पश्चात आज रोटरी नालंदा के अध्यक्ष रो० राजा बाबू एवं सचिव रो० गगन विरमानी जी के द्वारा इंटरैक्ट क्लब के सदस्यों को मेम्बरशिप पिन प्रदान किया गया तथा उनके कार्यशैली का तरीका बताया गया।