October 19, 2024

खबरें टी वी : सीएम डैशबोर्ड के माध्यम से प्राप्त एवं निष्पादन हेतु लंबित सभी आवेदनों का 10 जुलाई तक निष्पादन सुनिश्चित करने…….. जानिए पूरी खबर

सीएम डैशबोर्ड के माध्यम से प्राप्त एवं निष्पादन हेतु लंबित सभी आवेदनों का 10 जुलाई तक निष्पादन सुनिश्चित करने का जिलाधिकारी ने दिया आदेश….

 

 

 

खबरें टी वी: 9334598481 : शुभम की रिपोर्ट : सीएम डैशबोर्ड के माध्यम से जिला से संबंधित आवेदन सम्बन्धित जिले को ऑनलाइन प्राप्त होता है। जिसे निष्पादन हेतु संबंधित पदाधिकारियों को अग्रसारित किया जाता है। संबंधित पदाधिकारी के स्तर से आवेदन का निष्पादन कर कार्रवाई प्रतिवेदन डैशबोर्ड पर अपलोड किया जाता है।
नालंदा जिला में सीएम डैशबोर्ड से प्राप्त अद्यतन 897 आवेदन निष्पादन हेतु विभिन्न स्तर के पदाधिकारियों को भेजे गए हैं। यह आवेदन जिला के विभिन्न स्तर के 95 कार्यालय/पदाधिकारी से संबंधित हैं। इन आवेदनों के निष्पादन हेतु संबंधित पदाधिकारी के स्तर से अपेक्षित कार्रवाई सुनिश्चित किया जाना है।
लंबित आवेदनों के त्वरित निष्पादन को लेकर जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विभिन्न स्तर के पदाधिकारियों के साथ बैठक की।
सभी संबंधित पदाधिकारियों को स्पष्ट रूप से निर्देश दिया गया कि सभी लंबित आवेदनों का 10 जुलाई तक अनिवार्य रूप से निष्पादन सुनिश्चित करें अन्यथा संबंधित पदाधिकारियों के विरुद्ध अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी। सभी पदाधिकारियों को आवेदनों का निष्पादन करते हुए कार्रवाई प्रतिवेदन डैशबोर्ड पर अपलोड कराने का निदेश दिया गया।
बैठक में कोषांग के प्रभारी वरीय उप समाहर्ता आशुतोष कुमार, गोपनीय शाखा प्रभारी, अन्य पदाधिकारी तथा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अनुमंडल/प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी जुड़े थे।

Other Important News