October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा जिला पदाधिकारी द्वारा राजगीर एवं इसके आस-पास के क्षेत्रों में गंगा उदवह योजना से संबंधित योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण…….. जानिए पूरी खबर

नालंदा जिला पदाधिकारी, श्री शशांक शुभंकर द्वारा राजगीर एवं इसके आस-पास के क्षेत्रों में गंगा उदवह योजना से संबंधित योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण किया।

 

 

ख़बरे टी वी – 9334598481 – शुभम की रिपोर्ट – नालंदा के जिला पदाधिकारी ने नगर निकाय के पदाधिकारियों को इसी संदर्भ में निदेश दिया कि राजगीर के प्रत्येक घरों का सर्वेक्षण कर देख लें कि सभी घरों में पाईप बिछाने का कार्य हो पाया है या नहीं?
इसके लिए अनुमंडल पदाधिकारी ,राजगीर को निर्देश दिया गया कि वे एक नियंत्रण कक्ष तैयार करें जिसकी जानकारी माइकिंग कर लोगों को दें जहां आकर लोग पाईप नहीं बिछ पाने की शिकायत कर सकें।साथ ही यह भी निदेश दिया गया कि कनेक्शन छूटे घरों में लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण के अभियंता शीघ्र ही कनेक्शन देना सुनिश्चित करें।
जिला पदाधिकारी ने आज घोड़ा कटोरा तथा नवादा जिला क्षेत्र के मोतनाजे में अवस्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का भी निरीक्षण किया तथा संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक निदेश दिया।

 

Other Important News