October 18, 2024

#nalanda: भूमिहीन परिवार को सरकारी भूमि बंदोबस्ती का पर्चा वितरण सांसद नालन्दा लोक सभा क्षेत्र के द्वारा किया गया… जानिए

 

 

 

 

 

 

 

भूमिहीन परिवार को सरकारी भूमि बंदोबस्ती का पर्चा वितरण सांसद नालन्दा लोक सभा क्षेत्र के द्वारा किया गया..

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

आज 09.10.2024 को राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, बिहार द्वारा संचालित “अभियान बसेरा 2” अंतर्गत हिलसा अनुमंडल के नगरनौसा अंचल में सुयोग्य श्रेणी के चिन्हित भूमिहीन परिवार को सरकारी भूमि बंदोबस्ती का पर्चा वितरण माननीय सांसद, नालन्दा लोक सभा क्षेत्र के द्वारा किया गया । अभियान बसेरा 2 अंतर्गत चिन्हित लाभुकों को ऑनलाइन QR Code based पर्चा का वितरण किया गया है । हर लाभुक को दिए गए पर्चा पर एक QR Code है जिसको मोबाइल से स्कैन किए जाने पर लाभुक का डिटेल्स देखा जा सकता है । इसके साथ ही यह पर्चा विभाग के डाटा बेस में भी भविष्य के लिए सुरक्षित है । अब यदि किसी लाभुक का पर्चा खो भी जाएगा तब भी इसे विभाग के पोर्टल / KC ऐप पर आसानी से खोजा जा सकता है । पर्चा के साथ ही सभी लाभुक का ऑनलाइन जमाबंदी भी कायम किया गया है ताकि भविष्य में उन्हें कोई परेशानी न हो ।