October 18, 2024

ख़बरें टी वी : दोषियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा:- मंत्री श्रवण कुमार

 

 

 

दोषियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा:- मंत्री श्रवण कुमार…

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप की आवाज ” … आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहार सरकार के ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री श्रवण कुमार शुक्रवार को परवलपुर थाना के करणबीघा गाँव पहुंचे तथा दोहरे लूट हत्याकांड के शोक-सन्तप्त परिजनों से भेंट कर उन्हें ढाढ़स बंधाया सांत्वना दी धैर्य और हिम्मत से काम लेने की बात कही।उन्होंने कहा कि अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा जल्द ही जांचोपरांत गिरफ्तारी के साथ साथ कठोर कार्रवाई की जायेगी।

 

 

 

 

हम सभी ईश्वर से मृतक आत्मा की शांति प्रदान करने की प्रार्थना करते हैं तथा परिजनों को धैर्य धारण करने की क्षमता प्रदान करें।बिहार में कानून को अपने हाथ में लेने की इज्जात किसी को नहीं है।इस तरह के आपराधिक मामले में राजनीति करने वाले को शर्म आनी चाहिए।नेता नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में बिहार में कानून का राज था है और रहेगा।मृतक के परिजनों के प्रति मेरी पूरी संवेदना है सरकार मामले को लेकर गंभीर है….

 

 

 

 

अपराधियों को चिन्हित कर जल्द गिरफ्तारी होगी साथ ही कठोर कार्रवाई होगी। उन्होंने मामले की जांच करने घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा एवं पुलिस उपाअधीक्षक कृष्ण मुरारी को कांड का बारीकी से अनुसंधान कर कारवाई करने का निर्देश दिया गया।
पीड़ित परिवार ने कहा पुलिस की कार्यशैली तथा कारवाई से संतुष्ट हैं हमें विश्वास है पुलिस इस कांड का जल्द ही सुलझा लेगी अपराधी की गिरफ्तारी हो जायेगी।

 

 

 

 

इस अवसर पर विधायक कृष्ण मुरारी शरण उर्फ प्रेम मुखिया मुख्य पार्षद धनंजय कु अतिपिछड़ा जिला अध्यक्ष अजय चंद्रवंशी जदयू के मुख्य प्रवक्ता डॉ धनंजय देव विकास कु प्रखंड जदयू अध्यक्ष धर्मवीर प्रसाद विकास कुमार चंदन कुमार रूपेश पटेल वार्ड सदस्य भगवान प्रसाद के साथ कई लोग उपस्थित थे।

 

 

Other Important News