October 19, 2024

ख़बरें टी वी : सड़क दुर्घटना में करीब आधा दर्जन घायल सभी की स्थिति नाजुक, टैंपू एवं बाइक की जोरदार टक्कर, सभी को किया गया रेफर….. जानिए पूरी ख़बर

 सड़क दुर्घटना में करीब आधा दर्जन घायल सभी की स्थिति नाजुक, टैंपू एवं बाइक की जोरदार टक्कर, सभी को किया गया रेफर…..

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : डेस्क रिपोर्ट : नालंदा से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां नूरसराय थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव के निकट बाइक और ऑटो के बीच सीधी टक्कर में कई लोग ज़ख्मी हो गए. जिससे इलाके में चीख पुकार मच गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

 

 

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस और पुलिस वाहन के जरिए इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया. जहां सभी घायलों की चिंताजनक हालात देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर भेजने में जुट गई है. इस घटना मौत की पुष्टि नहीं है ।

 

 

वहीं, पुलिस ने सभी घायलों को यहां मौजूद एम्बुलेंस कर्मियों की मदद से इलाज के लिए मानवता के नाते अपना पुलिसिया रोल निभाया , लेकिन सदर अस्पताल की व्यवस्था ऐसी की नाजुक हालात में काफ़ी करीब 45 मिनट तक अस्पताल के बाहर ही तड़पते रहे. घटना की जानकारी मिलते ही पहुंचे पत्रकारों के हस्तक्षेप की मौजूद के बाद उसका इलाज किया गया.

 

 

सूचना के बाद भी अस्पताल प्रबंधक पहुंचना मुनासिब नहीं समझें. परंतु जो घायलों की स्थिति है उसमें दो से तीन व्यक्ति की हालत हद से ज्यादा खराब है और बचने की उम्मीद कम बताई जा रही है।

 

 

Other Important News