October 18, 2024

#bihar: द बेस्ट स्पोकेन इंग्लिश के बच्चों को किया गया सम्मानित….. जानिए

 

 

 

 

 

द बेस्ट स्पोकेन इंग्लिश के बच्चों को किया गया सम्मानित…..

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: पटना, राजधानी पटना के प्रतिष्ठित द बेस्ट स्पोकेन इंग्लिश के बच्चों को सम्मानित किया गया।
राजधानी पटना के मुस्सलहपुर स्थित द बेस्ट स्पोकेन इंग्लिश में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन द बेस्ट के डायरेक्टर जीशान आलम , शिक्षिका और द बेस्ट की मैनेजर कशिश और मैहविश रोमा की टीम ने किया।इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि यूनाईटेड न्यूज ऑफ इंडिया के उप संपादक प्रेम कुमार ने सभी बच्चों को मेडल देकर सम्मानित किया।
मौके पर उपस्थित जीशान आलम ने कहा,हमारे यहां वैसे बच्चे जो सिर्फ ए से जेड जानते हैं उन्हें यहां बेस्ट इंग्लिश सीखाने की गारंटी है। उन्हें अंग्रेजी पढ़ना लिखना और बोलना सिखाया जाता है। यहां की प्रबंधक कशिश और उनकी टीम छात्रों पर विशेष ध्यान देती हैं। जो बच्चे अंग्रेजी में अधिक कमजोर हैं उनपर विशेष ध्यान दिया जाता है।इंग्लिश ऐसी भाषा है, जो दुनिया के हर कोने में कम या ज्यादा संख्या में बोली, लिखी-पढ़ी व समझी जाती है। इंग्लिश भाषा आज मात्र जानकारी तक सीमित नहीं है, बल्कि बोलचाल एवं लेखन में भी इसका खूब उपयोग होता है। इस बात को ध्यान में रखकर हमारे यहां इंग्‍लिश स्पीकिंग कोर्स खासतौर से आपके लिए तैयार किया गया है।
इस अवसर पर प्रेम कुमार ने कहा,अंग्रेजी भाषा का अच्छा ज्ञान अर्जित कर अपने कॅरियर तथा सामाजिक जीवन में सफल हो सकते हैं।.स्पोकन इंग्लिश कोर्स किसी व्यक्ति को नौकरी के अवसरों के लिए बेहतर क्षमताएं विकसित करने में मदद करते हैं। अंग्रेजी एक अंतरराष्ट्रीय भाषा है, जो लोग इसे अच्छी तरह से बोल सकते हैं, उनके लिए नौकरी पाने की संभावना बेहतर होती है।