October 19, 2024

ख़बरें टी वी : लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 147 वी जयंती पर राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाई गई…. जानिए पूरी ख़बर

 

 

लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 147 वी जयंती पर राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाई गई….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट :  नेहरू युवा केंद्र नालंदा, युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय भारत सरकार के तत्वाधान मे 31 अक्टूबर को लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 147 वी जयंती पर राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में बिहारशरीफ के सोगरा हाई स्कूल के प्रांगण में उनके तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर मनाया गया ।

 

 

इस अवसर पर अतिथि के रूप में अंबेडकर मंच के अध्यक्ष सह प्रदेश महासचिव असंगठित कामगार मजदूर संघ अमित पासवान , नालंदा, सिलाव और राजगीर नगर परिषद के ब्रांड अम्बेसडर भैया अजीत, जिला सलाहकार समिति सदस्य डॉ आशुतोष कुमार, चयन समिति के सदस्य शिवम राज, लेखापाल शिव नारायण दास ने संयुक्त रूप से रन फॉर यूनिटी दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया ।

 

 

 

रन फॉर यूनिटी दौड़ सोगरा हाई स्कूल के मैदान से पचासा मोड़ होते हुए सत्रह नंबर मोड़ तक जाकर अंत हुआ। इस कार्यक्रम में नेहरू युवा केंद्र के युवा क्लब के सदस्य और राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक ने मिलकर सतर्कता दिवस और साप्ताहिक कार्यक्रम का भी शुभारंभ किया । इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल ने देश को एकजुट करने में अहम योगदान दिए हैं उस एकता को बनाए रखने के लिए हम सब युवाओं को संकल्प लेने की जरूरत है कि जाति,धर्म,मजहब के नाम पर न बटे , वक्ताओं ने कहा की नेहरू युवा केंद्र गांव में छिपी प्रतिभा को प्लेटफार्म देकर उजागर करने का काम करती है और इनका भारत सरकार के योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने में अहम योगदान रहता है।

 

 

इस अवसर पर राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक पिंटू कुमार, विकाश कुमार वर्मा, सनी कुमार, दीपक कुमार आशीष रंजन, आदित्य राज, चंदन कुमार, कार्यालय कर्मचारी राधे श्याम जी, सुनील खत्री, डॉक्टर रूपम खत्री, अभिराज कुमार, बिट्टू कुमार, रविकांत कुमार,अभिषेक कुमार आदि युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम के अंत में केंद्र के लेखा सह कार्यक्रम सहायक श्री शिव नारायण दास ने धन्यवाद देते हुए अतिथियों स्वागत किए गए।

 

Other Important News