October 19, 2024

ख़बरे टी वी – हिजाब विवाद बकवास की चीज है. हमको जो पहनना है. हम पहनेंगे. हमको कौन रोक सकता है……. जानिए पूरी खबर

 

बिहार शरीफ सोगरा कॉलेज के मैदान में वीर मनी यादव उर्फ वीरान यादव प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी रैली की वही आरा में तेजस्वी बोले – स्पीकर अरे तरे करना ठीक नहीं, कंट्रोल में रहें नीतीश कुमार, विजय सिन्हा से मांगे माफ़ी….

 

ख़बरे टी वी – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट  – तेजस्वी यादव ने बिहारशरीफ के सोगरा कॉलेज के मैदान में नालंदा से उम्मीदवार वीर मनी यादव के समर्थन में चुनावी रैली की और उन्होंने अपने भाषण में केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार को घेरा जहां बिहार को अब तक विशेष राज का दर्जा नहीं मिलने पर कटाक्ष की तो वही शराबबंदी पर भी सरकार और पुलिसिया तंत्र को अपने घेरे में लिया

 

 

वही आरा में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने स्पीकर के अपमान पर कहा कि “अध्यक्ष को अपमानित करना लोकतंत्र के लिए काला दिन है. लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. ये नीतीश कुमार का तानाशाही रवैया है. सदन के संरक्षक को अरे-तरे करना ठीक नहीं है. मुख्यमंत्री नितीश कुमार को विजय सिन्हा से माफ़ी मांगनी चाहिए.”

तेजस्वी ने आगे कहा कि “सोमवार की घटना से विधानसभा अध्यक्ष काफी आहात हुए हैं. वह मर्माहत हैं, इसलिए वह आज सदन में भी नहीं आएं. ऐसा आज तक पहले किसी ने नहीं देखा था. हर बात बात पर, जब-जब सरकार की नाकामी गिनाई जाती है,

 

 

नीतीश कुमार नाराज हो जाते हैं. पहले जनता बोलती थी. फिर हमने बोला. उनके सहयोगी दल और मंत्री भी बोले. अब जब विधानसभा अध्यक्ष ने कह दिया तो नीतीश को इस तरह से आपा नहीं खोना चाहिए. उन्हें कंट्रोल में रहना चाहिए.”

हिजाब विवाद पर कर्नाटक हाईकोर्ट के फैसले को तेजस्वी ने मानने से साफ़ इनकार कर दिया. उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि “हिजाब विवाद बकवास की चीज है. हमको जो पहनना है. हम पहनेंगे. हमको कौन रोक सकता है.”

Other Important News