October 18, 2024

ख़बरे टी वी – सैनिक स्कूल नालंदा के कक्षा – छठवी से ग्यारवी के कुल 279 छात्रों ने भाग लिया जिसमे से 63 छात्र सफल रहे, प्राचार्य ने प्रसन्ता व्यक्त करते हुए सभी सफल छात्रों को बधाई दी…….जानिए पूरी खबर

सैनिक स्कूल नालंदा के कक्षा – छठवी से ग्यारवी के कुल 279 छात्रों ने भाग लिया जिसमे से 63 छात्र सफल रहे, प्राचार्य ने प्रसन्ता व्यक्त करते हुए सभी सफल छात्रों को बधाई दी.

Khabre Tv – ब्यूरो रिपोर्ट – विद्यार्थी विज्ञान मंथन परीक्षा में
कडी जोड़ते हुये पूरे, बिहार राज्य मे सर्वोच्च्च स्थान पर है । विद्यालय स्तर पर छात्रों मे विज्ञान के अध्ययन एवं अनुसंधान को बढ़ावा देने के लिए विज्ञान भारती, विज्ञान प्रसार शिक्षा मंत्रालय भारत सरकार एवं एन सी ईआर टी के संयुक्त तत्वाधान में विगत 30 नवंबर एवं 19 दिसंबर को पूरे भारत मे ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन किया गया था। इस अतिप्रतिष्ठित परीक्षा में सैनिक स्कूल नालंदा के कक्षा – छठवी से ग्यारवी के कुल 279 छात्रों ने भाग लिया जिसमे से 63 छात्र सफल रहे। ज्ञात हो कि पूरे बिहार राज्य से उक्त परीक्षा में कुल 9000 छात्र सम्मिलित हुए थे। जिसमें से 112 छात्र राज्यस्तरी कैम्प के लिए चयनित हुए है।
विद्यालय की इस सफलता पर प्राचार्य कर्नल तमोजीत बिस्वास ने प्रसन्ता व्यक्त करते हुए सभी सफल छात्रों को बधाई दी तथा उक्त ऐतिहासिक सफलता का श्रेय छात्रों के परिश्रम एवं शिक्षको के समूह भावना से किये गए कार्य का परिणाम बताया।

Other Important News