October 19, 2024

ख़बरे टी वी – स्वच्छता अभियान को लेकर राजगीर नगर परिषद के वार्ड 09 एवं 16 में नुक्कड़ नाटक का आयोजन…… जानिए पूरी खबर

नुक्कड़ नाटक लोगो को जागरूक करने का मुख्य साधन :- राजमणि गुप्ता

 

 

ख़बरे टी वी – 9334598481 – आदित्य कुमार की रिपोर्ट – राजगीर :- स्वच्छता अभियान को लेकर राजगीर नगर परिषद के वार्ड 09 एवं 16 में नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया मौके पर मार्क्सवादी नगर में नगर परिषद राजगीर के नगर प्रबंधक राजमणि गुप्ता ने उपस्थित होकर नुक्कड़ नाटक को देखा एवं लोगों को संबोधित किया साथ ही उन्होंने लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के साथ साथ उनको शपथ भी दिलाया।

 

 

मौके पर उन्होंने कहा कि आज के समय में स्वच्छता बहुत जरूरी है अगर हमारा वातावरण स्वच्छ रहेगा तब ही हमारा जीवन खुशहाल होगा। लोग जैसे अपना घर की साफ सफाई करते हैं रखते हैं उसी तरह से आप सभी लोग अपने अपने गली मोहल्ले एवं नालियों को भी सफाई रखें ।
नगर परिषद से जो भी बन पड़ता है हमलोग करते हैं लेकिन आपसे भी उम्मीद हमलोग रखते हैं कि आप अपने अपने मोहल्ले को साफ सफाई रखेंगे ।
उन्होंने नगर के निवासियों से अपील किया कि सिग्नल यूज़ प्लास्टिक का इस्तेमाल बिल्कुल ना करें ।
मौके पर नगर परिषद राजगीर के ब्रांड एम्बेसडर भैया अजीत ने कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 को लेकर लोग जागरूक दिख रहे हैं इसमें और लोगों को जुड़ने की जरूरत है जिससे कि नगर परिषद राजगीर सर्वेक्षण में प्रथम स्थान प्राप्त कर सकें।

 

 

हम सभी कलाकार सृजन की ओर से आप सभी का हार्दिक अभिनंदन करते है। मौके पर कलाकारों को एवं भैया अजीत को नगर परिषद के कर्मियों ने फूलों की माला पहनाकर सम्मानित भी किया।
इस अवसर पर समाजसेवी रमेश कुमार पान, नगर परिषद के कर्मी संजय रंजन, मुक्ति शंकर, उपेन्द्र प्रसाद के अलावे नुक्कड़ टीम में नरेन्द्र कुमार , नंदन कुमार, चंदन कुमार , ममता कुमारी , अमृता कुमारी, किताब पासवान, विकास कुमार ,कुंदन कुमार, विपिन कुमार एवं नीरज कुमार सामिल थे।

 

 

 

Other Important News