October 20, 2024

ख़बरे टीवी – मतदाता जागरुकता रैली को बीडीओ सुमीता कुमारी एवं ज़िला ब्राण्ड ऐंबेसडर आशुतोष कुमार मानव ने संयुक्त रूप से हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया, वोटरों को जागरुक करने के लिए दिव्यांगों ने निकाली रैली, बीडीओ एवं ज़िला आइकन ने की मतदाता जागरुकता रैली की शुरुआत.

मतदाता जागरुकता रैली को बीडीओ सुमीता कुमारी एवं ज़िला ब्राण्ड ऐंबेसडर आशुतोष कुमार मानव ने संयुक्त रूप से हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया, वोटरों को जागरुक करने के लिए दिव्यांगों ने निकाली रैली, बीडीओ एवं ज़िला आइकन ने की मतदाता जागरुकता रैली की शुरुआत.

 

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  थरथरी ( नालन्दा )  स्वीप अभियान के तहत वोटरों को जागरुक करने के लिए थरथरी बाज़ार की गलियों में दिव्यांगों ने रैली निकाली. स्थानीय प्रखंड कार्यालय परिसर से मतदाता जागरुकता रैली को बीडीओ सुमीता कुमारी एवं ज़िला ब्राण्ड ऐंबेसडर आशुतोष कुमार मानव ने संयुक्त रूप से हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान रैली में शामिल दिव्यांग जनों ने विभिन्न श्लोग़न से सुसज्जित तख़्तियाँ लेकर बाज़ार की विभिन्न गलियों में भ्रमण किया तथा वोटरों को जागरुक करने सम्बंधी नारे भी लगाए.

इस मौक़े पर ज़िला स्वीप आइकन श्री मानव ने कहा कि सभी निशक्त भाई अगर दिल से ठान लेंगे तो इस बार दिव्यांगों का मत प्रतिशत ज़रूर बढ़ेगा. उन्होंने मतदाताओं को जागरुक करने के लिए दिव्यांग संघ द्वारा किए जा रहे प्रयास की सराहना की तथा स्वीप अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया. रैली का नेतृत्व कर रहे दिव्यांग संघ के ज़िलाध्यक्ष ह्रदय यादव ने कहा कि सभी दिव्यांग भाई एकजूट होकर अपना अपना वोट आने वाले विधान सभा के चुनाव में ज़रूर दें. जब तक वोट प्रतिशत नहीं बढ़ेगा तबतक अच्छी सरकार का गठन सम्भव नहीं है.

इस दौरान बीडीओ सुमीता कुमारी ने सभी निशक्तों की हौसला आफ़जाई की तथा अन्य से भी मतदाता जागरुकता अभियान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की. मौक़े पर दिव्यांग संघ के ज़िलाध्यक्ष हृदय यादव के अलावे दिव्यांग राष्ट्रीय खिलाड़ी कुन्दन कुमार पाण्डेय, धीरज कुमार, श्रीकांत कुमार, धनंजय कुमार, दर्जनों प्रखंडकर्मी समेत अन्य वोटर उपस्थित थे.

Other Important News