October 19, 2024

ख़बरे टीवी – मोहम्मद हाजी मजहर आलम के आसमिक निधन पर दुखीः नालंदा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार अकेला ने कहा कि हाथ जुड़े हैं और मन अशांत है.

मोहम्मद हाजी मजहर आलम के आसमिक निधन पर दुखीः नालंदा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार अकेला ने कहा कि हाथ जुड़े हैं और मन अशांत है.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) –  बिहार शरीफ :-3 जुलाई 2020 ,मोहम्मद मजहर आलम के आसमिक निधन पर दुखीः नालंदा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार अकेला ने कहा कि हाथ जुड़े हैं और मन अशांत है ।
नालंदा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार अकेला ने कहा की मोहम्मद हाजी मजहर आलम एक नेक दिल इंसान थे,

अपने कार्यों और व्यवहार से सभी के दिलों में जगह बनाने वाले अब हमारे बीच नहीं रहे हमेशा उनका मुस्कुराता हुआ चेहरा अतिथि भाव का एक अनोखा मिसाल हमेशा मदद करने के लिए अतुर व्यक्ति चाहे वह मित्र के लिए हो समाज के लिए हो या संगठन के लिए हमेशा तत्पर रहते थे, वास्तविक रूप से ऐसे व्यक्तित्व का असमय जाना समाज के लिए अपूरणीय क्षति है, मेरा तो व्यक्तिगत बहुत बड़ी क्षति हुई। वे शहर मे कई संगठन से जुड़े हुए थे एव राजद प्रदेश सचिव भी रह चुके हैं। उनकी आत्मा कि शांति के लिए मैं प्रार्थना करता हूं ।

Other Important News