October 18, 2024

ख़बरे टीवी – सहदेव युवा क्लब नालंदा बिहार के द्वारा ग्रामीण युवा चौपाल कार्यक्रम के तहत, नालंदा यूथ आईकॉन रितेश कुमार रू-ब-रू होकर केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार कि कई महत्वपूर्ण योजनाओं को विस्तार पूर्वक ग्रामीण युवाओं को जानकारी दिया.

सहदेव युवा क्लब नालंदा बिहार के द्वारा ग्रामीण युवा चौपाल कार्यक्रम के तहत, नालंदा यूथ आईकॉन रितेश कुमार रू-ब-रू होकर केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार कि कई महत्वपूर्ण योजनाओं को विस्तार पूर्वक ग्रामीण युवाओं को जानकारी दिया.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  ग्रामीण युवा नेतृत्व निखारने के लिए प्रयासरत- रितेश बिहार शरीफ प्रखंड के अंतर्गत तेतरावा पंचायत के अमदाहा, तेतरावाँ ,मानपुर गांव में सहदेव युवा क्लब नालंदा बिहार के द्वारा ग्रामीण युवा चौपाल कार्यक्रम के तहत आज ग्रामीण युवाओं से नालंदा यूथ आईकॉन रितेश कुमार रू-ब-रू होकर केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार कि कई महत्वपूर्ण योजनाओं को विस्तार पूर्वक ग्रामीण युवाओं को जानकारी दिया ।जिसमें बिहार सरकार के महत्वपूर्ण योजना 20 लाख लोगों को रोजगार सृजन करने की बात तो सरकार कर रही है ।उस योजना का ग्रामीण युवा तक पहुंचाने के लिए लोगों को जागरूक और सजग रहने की बात कही । वही अमदाहा गांव में ग्रामीण चौपाल में नवदुर्गा युवा क्लब का गठन किया गया।

जिसका सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद पर रामविलास कुमार, सचिव पद पर धीरेंद्र पासवान, कोषाध्यक्ष पद पर सुजीत कुमार मनोनयन किया गया एवं तेतरावाँ गांव में भगत सिंह युवा क्लब का गठन किया गया। जिसमें अध्यक्ष सचिव और कोषाध्यक्ष का मनोनयन किया गया ।इस ग्रामीण चौपाल में गांव के युवाओं ने गांव के विकास के लिए शपथ ग्रहण किया और बोला कि हम सब युवा अपना गांव के विकास एवं स्वच्छ एवं स्वस्थ रखने के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे।। और लोगों को इस मुहिम से ज्यादा से ज्यादा जोड़कर अपने गांव का विकास करेंगे ।।नालंदा यूथ आईकॉन रितेश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि आज जरूरत है ग्रामीण युवाओं को अपना लक्ष्य निर्धारित कर काम करने की जिस युवाओं को जिस काम में उन्हें मन लगता है वैसे ही कामों को युवा साथी अपने लक्ष्मी शामिल करें वही एक काम उस युवा को परदेस एवं देश स्तर पर पहचान दिलाएगा यह मेरा विश्वास है इस ग्रामीण चौपाल में अमदाहा तेतरावाँ मानपुर गांव के राहुल कुमार, संजीव कुमार ,सुनील कुमार, धीरेंद्र पासवान ,वीरेंद्र कुमार , संजीव कुमार , विपिन कुमार राहुल कुमार ,रोशन कुमार ,उपेंद्र पंडित सोनू कुमार एवं कई युवा साथी उपस्थित रहे।

Other Important News