October 19, 2024

ख़बरे टीवी – गोविंदपुर गांव के छह युवकों पर वज्रपात होने से तीन युवक की मृत्यु हो गई, नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने सरकार द्वारा मिलने वाले मुआवजा की राशि देने अधिकारियों को कहा  – चार चार लाख की राशि यथाशीघ्र दे

गोविंदपुर गांव के छह युवकों पर वज्रपात होने से तीन युवक की मृत्यु हो गई, नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने सरकार द्वारा मिलने वाले मुआवजा की राशि देने अधिकारियों को कहा  – चार चार लाख की राशि यथाशीघ्र दे.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) –  नालंदा के बिंद प्रखंड के जमसारी पंचायत के गोविंदपुर गांव के छह युवकों पर वज्रपात होने से तीन युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि तीन युवक घायल है दलित और अतिपिछड़ा तीन युवकों के मृत्यु पर परिवार में मातम छा गया वह परिवार का सहारे थे। मृतक का नाम राजीव कुमार 16 वर्ष, ब्रजकिशोर प्रसाद 17 वर्ष घनश्याम कुमार 15 वर्ष है जबकि घायल ओमकार कुमार 17 वर्ष अरविंद कुमार 16 वर्ष जितेंद्र कुमार 18 वर्ष है। घटना की खबर मिलते ही नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने अधिकारियों और पुलिस पदाधिकारियों को बोलकर सब को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मंगवाया और स्वयं खड़ा होकर उनका पोस्टमार्टम करवाया.

परिवार के सदस्यों को सांसद ने हौसला बढ़ाया एवं भगवान से प्रार्थना करते हुए कहा कि भगवान इस विकट परिस्थिति में परिवार वालों को इतना हिम्मत दे की अधिकता का सामना कर सके । पदाधिकारियों से वार्ता कर सरकार द्वारा मिलने वाले मुआवजा की राशि देने अधिकारियों को कहा, चार चार लाख की राशि यथाशीघ्र दे देने की बात सांसद कौशलेंद्र कुमार से कहीं। मौके पर जिला परिषद के सदस्य विपिन चौधरी भी डटे रहे हैं एवं परिवार के परिजनों को हौसला बढ़ाया. इस मौके पर युवा जदयू के प्रदेश महासचिव शशिकांत कुमार टोनी, राजेंद्र प्रसाद, राजेश कुमार, राजेश कुमार, अनुज राम, विजय पासवान, मन्नू रावत, मिथिलेश बिंद आदि उपस्थित थे.

Other Important News