October 19, 2024

ख़बरे टीवी – कुछ पुलिसवाले ऐसे होते हैं, जो अपने काम से लोगों के दिल में जगह बनाने में सफल रहते हैं, विदाई समारोह के अवसर पर उपस्थित बुद्धजीवियों ने उनके ढाई साल के सेवाकाल की सराहना करते हुए कहा, थानाध्यक्ष प्रभा कुमारी मृदुभाषी विनम्र एवं मिलनसार व्यक्तित्व के धनी हैं.

कुछ पुलिसवाले ऐसे होते हैं, जो अपने काम से लोगों के दिल में जगह बनाने में सफल रहते हैं, विदाई समारोह के अवसर पर उपस्थित बुद्धजीवियों ने उनके ढाई साल के सेवाकाल की सराहना करते हुए कहा, थानाध्यक्ष प्रभा कुमारी मृदुभाषी विनम्र एवं मिलनसार व्यक्तित्व के धनी हैं.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – पुलिस की कार्यशैली से लोगों में नाराजगी रहती है लेकिन कुछ पुलिसवाले ऐसे होते हैं, जो अपने काम से लोगों के दिल में जगह बनाने में सफल रहते हैं। ऐसे थानाध्यक्ष का जब तबादला होता है, तो पता चलता है कि उन्हें लोग कितना पसंद करते हैं।  शुक्रवार को सहायक थाना पावापुरी परिसर में थानाध्यक्ष प्रभा कुमारी को एक सादे विदाई समारोह विदाई दी गई । इस अवसर पर उपस्थित बुद्धजीवियों ने उनके ढाई साल के सेवाकाल की सराहना करते हुए कहा कि, थानाध्यक्ष प्रभा कुमारी मृदुभाषी विनम्र एवं मिलनसार व्यक्तित्व के धनी हैं.

 

उन्होंने अपने कार्यकाल में थाना क्षेत्र के कई संगीन मामले अपने अस्तर से सुलझाये तथा अपने कार्यकुशलता से थाना क्षेत्र में शांति बनाए रखा। लॉक डाउन के दौरान कड़ी मशक्कत कर लोगों को जागरूक किया ।
इस अवसर पर थानाध्यक्ष प्रभा कुमारी ने कहा कि इस थाना क्षेत्र के लोग प्रशंसा के पात्र है। जिन्होंने क्षेत्र में विधि व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस को काफी मदद किया। समारोह में अनिल कुमार सिंह, रामनंदन रमन, समाजसेवी प्रिंस सिंह, राजाराम राय  के अलावे अन्य पुलिशकर्मी उपस्थित रहे ।

Other Important News