October 19, 2024

ख़बरे टीवी – पूर्व सेक्रेटरी पर लगा घोटाला का आरोप जिसके वजह से पद से हटाया गया साथ ही नये सेक्रेटरी को बिहार शरीफ के काशी तकिया मोहल्ले में लोगों ने उन्हें फूल माला पहनाकर बधाई दी, हजरत दाऊद कुरेशी दरगाह के सेक्रेटरी बने सैयद जैद अहमद उर्फ छोटन.

पूर्व सेक्रेटरी पर लगा घोटाला का आरोप जिसके वजह से पद से हटाया गया साथ ही नये सेक्रेटरी को बिहार शरीफ के काशी तकिया मोहल्ले में लोगों ने उन्हें फूल माला पहनाकर बधाई दी, हजरत दाऊद कुरेशी दरगाह के सेक्रेटरी बने सैयद जैद अहमद उर्फ छोटन.

 हजरत दाऊद कुरेशी दरगाह के सेक्रेटरी बने सैयद जैद अहमद उर्फ छोटन.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – बिहार शरीफ के रांची रोड स्थित हजरत दाऊद कुरैशी दरगाह के 14 सदस्यीय नए कमेटी का गठन किया गया है । बिहार राज्य सुन्नी वक्फ बोर्ड द्वारा जारी पत्र के अनुसार सैयद फजल अहमद को अध्यक्ष जबकि सैयद जैद अहमद उर्फ छोटन को सेक्रेटरी बनाया गया है । सेक्रेटरी बनाए जाने पर बिहार शरीफ के काशी तकिया मोहल्ले में लोगों ने उन्हें फूल माला पहनाकर बधाई दी ।

इस मौके पर सचिव जैद अहमद ने बताया कि पूर्व के अध्यक्ष और सचिव के द्वारा बड़े पैमाने पर धोखाधड़ी किया गया है । दरगाह के आसपास की दुकानों से आनेवाली आमदनी को बहुत कम बताया जा रहा था । इसके अलावा दरगाह की किसी भी प्रकार की देखभाल नहीं की जा रहा था । जिसके कारण वहां की मस्जिद जीर्ण शीर्ण हो गया है ।

यही कारण है कि नई कमेटी का गठन किया गया है उन्होंने बताया कि दरगाह के आस पास की दुकानों से आनेवाली आमदनी से इसका विकास किया जाएगा । ताकि यहाँ जो भी जायरीन आए उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत न हो । इस मौके पर सरफराज खां , रूमी खा के अलावे कई लोग मौजूद थे ।

Other Important News