October 18, 2024

ख़बरे टीवी – आदमी कैहने चांद पर पहुंच गेलै इ मरदे अभी नली गली में उलझल हखीं। , पॉलीटेक्निक कॉलेज के मैदान में लोजपा प्रत्याशी इं रमेश कुमार के समर्थन में सूरजभान सिंह उर्फ दादा एवम् प्रिंस राज के चुनावी सभा में सभी जाति , वर्ग के लोगों की हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी..

आदमी कैहने चांद पर पहुंच गेलै इ मरदे अभी नली गली में उलझल हखीं। , पॉलीटेक्निक कॉलेज के मैदान में लोजपा प्रत्याशी इं रमेश कुमार के समर्थन में सूरजभान सिंह उर्फ दादा एवम् प्रिंस राज के चुनावी सभा में सभी जाति , वर्ग के लोगों की हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी..

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – अस्थावां: पॉलीटेक्निक कॉलेज के मैदान में लोजपा प्रत्याशी इं रमेश कुमार के समर्थन में सूरजभान सिंह उर्फ दादा एवम् प्रिंस राज के चुनावी सभा में सभी जाति , वर्ग के लोगों की हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी।स्थानीय प्रशासन को भीड़ संभालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। अपने नेता की एक झलक पाने के लिए उन्हें सुनने के लिए घंटो धूप में खड़े रहे । अपने निर्धारित समय से लगभग डेढ़ घंटे लेट से पहुंचे जब पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने मगही भाषा से अपने भाषण की शुरआत नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आदमी कैहने चांद पर पहुंच गेलै इ मरदे अभी नली गली में उलझल हखीं। उन्होंने लोजपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग जी ने नीतीश जी का विरोध आपलोगो के लिए किया है। शिक्षा एवम् रोजगार के लिए राज्य से लोगो का पलायन रोकने के लिए विरोध हुआ है।उन्होंने दारू बंदी पर भी निशाना साधते हुए जब ग्रामीणों से पूछा कि होम डिलीवरी चालू है तो एक साथ सभी लोगों ने हामी भरी।उन्होंने कहा कि लोजपा की सरकार आने पर हर हाथ रोजगार मुहैया होगा।
वहीं युवा नेता प्रिंस राज ने शिक्षा,स्वास्थ के मुद्दे उठाते हुए कहा कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन को जनता की मांग बताते हुए कहा कि ये विजन बिहार की जनता का विजन है.

लोजपा के संस्थापक रामविलास को याद करते हुए कहा कि बड़े पापा ने कहा था जुल्म करो मत जुल्म सहो मत।आज से 20 साल पहले जब वो दूरसंचार मंत्री थे उन्होंने कहा था मोबाइल बैगन के भाव बिकेगा आज वो हुआ।नियति और नीयत साफ हो तो सब मुमकिन है।जिस शिक्षक को भगवान का दर्जा दिया गया है ये सरकार उनको अपना हक मांगने पर लाठियां बरसाती है।ये सरकार अभी तक नाली ही बनवा रही है।शिक्षा,स्वास्थ,उद्योग धंधे के बारे में कब बात करेगी।जिस शिक्षा के लिए कभी नालंदा के धरती पर विदेशो से लोग आकर शिक्षा प्राप्त करते थे आज उसी नालंदा वासी को शिक्षा के लिए कोटा जाना पड़ रहा है। तीन साल का डिग्री 5 साल में मिल रहा है उसके बाद रोजगार करने के लिए भी बाहर ही पलायन करना पड़ रहा है।तो आपने क्या किया। ग़रीबी जाती वर्ग देख कर नहीं आती इसलिए लोजपा के 2015 के मनफेस्टो में सवर्णों के लिए 15% आरक्षण की मांग रामविलास ने कि थी।जिसे माननीय प्रधानमंत्री ने पूरा किया।
अपने बचपन को मैंने जंगल राज में गुजारा जवानी भ्रष्टाचारी सरकार को देखने में बीत रही है। जिस तरह लोजपा ने 2005 में जंगल राज खत्म किया था अब इस सरकार को भी पलटेगी। उन्होंने अपने बच्चो के बेहतर भविष्य के लिए अपना कीमती वोट सही निर्णय लेकर लोजपा को देने के लिए कहा ।
दोनों नेताओं ने प्रत्याशी को पहनाई विजय माला।
वहीं प्रत्याशी रमेश कुमार ने कहा कि ये पहला चुनाव है जो पार्टी के संस्थापक के बिना हो रही है।उन्होंने कहा कि ये चुनाव आम ग्रामीणों का,युवाओं के उज्जवल भविष्य का चुनाव है जिसका प्रतिनिधित्व हमारे नेता चिराग जी कर रहे है। सरकार से सीधी लड़ाई आम जनता की है।जिस राज्य में जाती प्रमाण पत्र भी बनवाने के लिए पैसे देने पड़ते है उस राज्य में भ्रष्टाचार का क्या आलम होगा।उन्होंने लोजपा को मजबूत करने के लिए अपने पक्ष में वोट देने की अपील की।
लोजपा के जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र मुकुट, पूर्व जिला अध्यक्ष राजू पासवान, बटोरन पासवान, पूर्व प्रत्याशी छोटे लाल यादव आदि नेताओ ने प्रत्याशी को मृदुल स्वभाव का बताते हुए लोगों को उनके पक्ष में वोट देने की अपील की ।

Other Important News