October 18, 2024

ख़बरे टीवी – स्वीप आइकॉन आशुतोष मानव पहुँचे इसलामपुर,वोटरों को किया जागरुक, रतनपूरा गाँव में चलाया मतदाता- संवाद कार्यक्रम, मास्क लगाकर वोटिंग की अपील.

स्वीप आइकॉन आशुतोष मानव पहुँचे इसलामपुर,वोटरों को किया जागरुक, रतनपूरा गाँव में चलाया मतदाता- संवाद कार्यक्रम, मास्क लगाकर वोटिंग की अपील.

 


( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – इसलामपुर ( नालंदा ) ज़िले में स्वीप के तहत लगातार मतदाता जागरुकता अभियान को गति प्रदान कर रहे नालन्दा आइकॉन आशुतोष कुमार मानव शनिवार की दोपहर इसलामपुर के रतनपुरा पहुँचकर वोटरों को जागरुक किया. इस दौरान “ हम हैं मतदाता राष्ट्र के निर्माता “ का नारा वोटरों ने बुलन्द किया. उन्होंने ख़ासकर युवा मतदाताओं से आने वाले विधानसभा के चुनाव में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की. आम वोटरों को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र में सबसे बड़ा अधिकार आप सबको मतदान करने का मिला है. ग़लती से भी इस अधिकार को खोना नहीं है.

ख़ुद तो तीन नवम्बर को मतदान के दिन वोट कीजिए ही साथ- साथ पड़ोसियों को भी मास्क लगाकर बूथ पर जाने के लिए प्रेरित कीजिए. इसी कड़ी में मेले
में उपस्थित दर्जनो ग्रामीण लोगों ने विधान सभा के चुनाव में मास्क लगाकर मतदान करने का संकल्प लिया. इसके पूर्व आशुतोष कुमार मानव ने शहर के प्रख्यात चिकित्सक के क्लीनिक के समीप जन संवाद करके लोगों से शत प्रतिशत मतदान कराने हेतु प्रयासरत रहने का आह्वान किया. कार्यक्रम में प्रसिद्ध लोक गायक योगेन्द्र सुरसंगम ने मतदाता जागरुकता गीत गाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. इस अवसर पर समाजसेवी धनंजय कुमार, चंद्रकांत, अमित चौरसिया, गणेश गुप्ता, गजेंद्र मोहन, समेत दर्जनों मतदाता उपस्थित थे.

Other Important News