October 19, 2024

ख़बरे टीवी – अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति और वाम दलों एवं आर .जे .डी .की ओर से आंदोलनकारी किसानों पर दमन के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध कार्यक्रम , प्रधानमंत्री मोदी का पुतला दहन नालंदा में बिहारशरीफ के हास्पीटल मोड़ पर .

अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति और वाम दलों एवं आर .जे .डी .की ओर से आंदोलनकारी किसानों पर दमन के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध कार्यक्रम , प्रधानमंत्री मोदी का पुतला दहन नालंदा में बिहारशरीफ के हास्पीटल मोड़ पर .

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  अखिल भारतीय किसान महासभा ने आंदोलनकारी किसानों पर दमन के खिलाफ देशव्यापी विरोध का आह्वान किया है। 3 कृषि बिल की वापसी के लिए किसान आरपार की लड़ाई के मूड में हैं। एक ओर किसानों की दुश्मन मोदी सरकार व कारपोरेट घराने हैं तो दूसरी ओर किसान व उनके समर्थन में देश की जनता है।

लगता है, शाहीन बाग आंदोलन की ही तर्ज पर यह देश के किसानों का दूसरा शाहीन बाग बनने वाला है।
नालन्दा में भाकपा माले , RJD और इंसाफ मंच की ओर से नालन्दा जिला के बिहारशरीफ के हास्पीटल मोड़ पर भारत के प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया । मोदी के पुतला दहन का कार्यक्रम का नेतृत्व अखिल भारतीय किसान महाभा के राष्ट्रीय पार्षद पाल बिहारी लाल कर रहे थे ।

भाकपा माले नेता रामदेव चौधरी, किशोर साव, मुन्ना कुमार, अनूप देव रविदास , संजय कुमार, जगदीश दास इंसाफ मंच के सरफराज अहमद खान, नसीरुद्दीन , साताजुल हक, इंडियन नेशनल लीग के एकबालु जफर, RJD के सुनील यादव, नवल यादव , जित्तू यादव, महेश, पप्पु आदि शामिल थे ।

Other Important News