October 19, 2024

ख़बरे टीवी – दलित मुहल्ले में घर घर जाकर समाजसेवी आशुतोष कुमार मानव ने मतदाताओं को जागरुक किया, वोट देकर ही अच्छी सरकार का गठन सम्भव है. कम मतदान होने से लोकतंत्र कमज़ोर होगा और आज़ादी भी ख़तरे में पड़ जाएगी. युवाओं से कहा कि आप के कंधे पर ही देश का भविष्य टिका है.

दलित मुहल्ले में घर घर जाकर समाजसेवी आशुतोष कुमार मानव ने मतदाताओं को जागरुक किया, वोट देकर ही अच्छी सरकार का गठन सम्भव है. कम मतदान होने से लोकतंत्र कमज़ोर होगा और आज़ादी भी ख़तरे में पड़ जाएगी. युवाओं से कहा कि आप के कंधे पर ही देश का भविष्य टिका है.

 

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  हिलसा ( नालंदा) दलित मुहल्ले में घर घर जाकर समाजसेवी आशुतोष कुमार मानव ने मतदाताओं को जागरुक किया. इस दौरान उन्होंने सभी महिला पुरुषों एवं युवाओं से निरंतर मास्क लगाने की अपील करते हुए आने वाले चुनाव में वोट करने का भी आह्वान किया. इस मौक़े पर उन्होंने कहा कि मतदान का अधिकार सबसे बड़ा है जिसका प्रयोग सभी को ज़रूर करना चाहिए. वोट देकर ही अच्छी सरकार का गठन सम्भव है. कम मतदान होने से लोकतंत्र कमज़ोर होगा और आज़ादी भी ख़तरे में पड़ जाएगी. युवाओं से कहा कि आप के कंधे पर ही देश का भविष्य टिका है. वोटिंग के दिन बिना भय के बूथ पर जाएँ और इवीएम पर बटन दबाकर सच्चा नागरिक होने का फ़र्ज़ निभाएँ.

Other Important News