October 19, 2024

ख़बरे टीवी – डॉक्टर की लापरवाही के कारण हुए मौत के बाद से ही मनीष के परिवार वालो से मिलने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सह एससी एसटी के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजय पासवान उर्फ डीसी भी गए, पुलिस के द्वारा एफआईआर नहीं करने को लेकर कई सवाल उठ रहे है..

 

डॉक्टर की लापरवाही के कारण हुए मौत के बाद से ही मनीष के परिवार वालो से मिलने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सह एससी एसटी के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजय पासवान उर्फ डीसी भी गए, पुलिस के द्वारा एफआईआर नहीं करने को लेकर कई सवाल उठ रहे है..

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  गिरियक बिहारशरीफ के डॉक्टर की लापरवाही के कारण हुए मौत के बाद से ही मनीष के परिवार वालो का रो-रो बुरा हाल है । सोमवार को मृतक युवक के घरवालों से मिलने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सह एससी एसटी के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजय पासवान उर्फ डीसी भी गए । जहाँ उन्होंने कहा कि अगर हत्यारे डॉक्टर के ऊपर एफआईआर नहीं किया गया तो वो आंदोलन भी करेंगे ।

संजय पासवान ने मृतक के परिवार वालों को सांत्वना देते हुए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। इस घटना एव 3 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के द्वारा एफआईआर नहीं करने को लेकर कई सवाल उठ रहे है। इससे मृतक के परिवार एव गांव वालों का गुस्सा थम नहीं रहा है । वहीं पिता आत्मदाह तक कि बात कर रहें है । संजय पासवान उर्फ डीसी ने कहा कि बिहारशरीफ के चिकित्सक डॉ अमरदीप कुमार के द्वारा मनीष कुमार के इलाज में पूरी तरह लापरवाही बरतने का काम किया है, इसकी जाँच होनी चाहिए, नहीं तो ऐसे मे कोई और परिवार भी इसका शिकार हो सकता है

और ऐसे डॉक्टर मनमानी करते रहंगे.. उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने जल्दबाजी में गलत ढंग से सर्जरी कर दिया और हड्डी के पास से निकलने वाला खून और फैट को रोकने का कोई इलाज नहीं किया जिस कारण फेफड़े और हृदय मे मवाद भर गया और एक परिवार का बेटा छिन गया उन्होंने इस मामले में बारिकी से जांच करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की ।

Other Important News