October 19, 2024

ख़बरे टीवी – लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व में बिहार पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में दिल्ली स्थित आवास पर लिए गए कई निर्णय.

 लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व में बिहार पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में दिल्ली स्थित आवास पर लिए गए कई निर्णय.


रंजीत कुमार ( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – देर रात्रि दिल्ली 12 जनपथ स्थित आवास में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व में बिहार राज्य लोजपा पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक आयोजित की गई, जिसमें बिहार लोजपा पार्लियामेंट्री बोर्ड के अध्यक्ष विधायक राजू तिवारी , बिहार प्रदेश के अध्यक्ष प्रिंस राज सहित लोजपा के सभी पार्लियामेंट्री बोर्ड के सदस्य उपस्थित होकर पार्टी के तमाम एजेंडा पर गहन चिंतन किया गया, राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को बिहार पार्लियामेंट्री बोर्ड के अध्यक्ष राजू तिवारी के नेतृत्व में सभी सदस्यों ने 94 विधानसभा के सभी बूथ का बूथ कमेटी के सदस्य का लिस्ट जमा किये और अन्य 149 विधान सभा का बूथ कमिटी जल्दी सौंपने का आश्वासन दिया. जिसके उपरांत राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि सभी बूथ एजेंटों से वी.सी.के माध्यम से संवाद स्थापित करेंगे, बिहार लोजपा के महासचिव सह पार्लियामेंट्री बोर्ड सदस्य डॉ. रंजीत सिंह ने बताया कि लोजपा सुप्रीमो ने सभी प्रभारी को अपने प्रभार क्षेत्र में कोरोना काल में सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए हर बूथ पर दस सदस्यों का एक कमेटी गठन का कार्य , यथाशीघ्र कराने का निर्देश दिया.

इस बैठक में डॉ.रंजीत सिंह ने कहा कि बिहार “फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट” को लेकर जो पिछले दिनों राज्य का दौरा किए थे , उससे बिहार के नौजवानों में एक बड़ा संदेश गया है, बहुत ही आशा से वो राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी की तरफ़ देख रहे हैं। आज पूरे बिहार में सभी धर्म , सभी समाज के लोग जुड़ना चाहते हैं, क्योंकि उनको लगता है कि भविष्य में लोजपा , बिहार के विकास के सवाल को प्राथमिकता देकर बिहार के नौजवानों के भविष्य को सँवारने का काम करेगा ।
इस अवसर पर डॉ.रंजीत सिंह, हिलसा विधानसभा का बूथ कमेटी बनाकर माननीय नेता चिराग पासवान जी को सौंपने का काम किये बैठक में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मुद्दे पर भी चर्चा हुई, बैठक में सभी सदस्यों ने एक मत से अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को आश्वस्त किया कि आप जो निर्णय लेंगे पार्टी आपके साथ मज़बूती से खड़ा है।

Other Important News