October 19, 2024

ख़बरे टीवी – राजगीर विधायक रवि कुमार ज्योति के द्वारा गिरियक प्रखंड के तीन पीड़ित परिवार को चार चार लाख का आपदा के तहत सहायता राशि पीड़ित परिवार के घर जाकर दिया गया, इस मौके पर विधायक रवि कुमार ज्योति ने कहा कि सरकार ऐसे पीड़ित परिवारों की सहायता के लिए हमेशा काम करती रही है और आगे भी करती रहेगी. 

राजगीर विधायक रवि कुमार ज्योति के द्वारा गिरियक प्रखंड के तीन पीड़ित परिवार को चार चार लाख का आपदा के तहत सहायता राशि पीड़ित परिवार के घर जाकर दिया गया, इस मौके पर विधायक रवि कुमार ज्योति ने कहा कि सरकार ऐसे पीड़ित परिवारों की सहायता के लिए हमेशा काम करती रही है और आगे भी करती रहेगी. 

 

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – गिरियक (नालंदा)– राजगीर विधायक रवि कुमार ज्योति के द्वारा गिरियक प्रखंड के तीन पीड़ित परिवार को चार चार लाख का आपदा के तहत सहायता राशि शनिवार को पीड़ित परिवार के घर जाकर दिया गया, जिसमें चोरसुआ के मृतक पंकज प्रसाद के पिता बसंत प्रसाद , गिरियक के मृतक सुनील केवट की पत्नी सुगन्ती देवी और बेलदरिया रैतर के मृतक हरि चौहान की पत्नी लक्ष्मी देवी को आपदा के तहत चार चार लाख अनुदान राशि का चेक मृतक के आश्रित को प्रदान किया गया ।

बता दें कि चोरसुआ बथान पर के पंकज प्रसाद की मृत्यु होली के दिन सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी । इस मौके पर विधायक सहित सभी ने पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त किया और कहा कि सरकार ऐसे पीड़ित परिवारों की सहायता के लिए हमेशा काम करती रही है और आगे भी करती रहेगी , इस अवसर पर अंचलाघिकारी चन्द्रशेखर कुमार, चोरसुआ मुखिया चन्दन कुमार, जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद योगी, विघायक प्रतिनिघि अनील पाल, रामानन्द सागर एवं अन्य कई गण्य मान्य लोग मौजुद थे ।

Other Important News