October 19, 2024

ख़बरे टीवी – प्रधानमन्त्री के मंदिर के लिए भूमि पूजन, शिलान्यास कार्यक्रम के दिन राजनीति को धर्म से जोड़ने के खिलाफ विरोध दिवस मनाया गया.

माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के मंदिर के लिए भूमि पूजन, शिलान्यास कार्यक्रम के दिन राजनीति को धर्म से जोड़ने के खिलाफ विरोध दिवस मनाया गया.

1. धार्मिक आयोजन से सरकार को बाहर रखो!

2. धर्म से राजनीति को अलग करो!

3. राज्य को धर्म से अलग रखने की संविधान की मूलभूत भावना का सम्मान करो!

4. संविधान के धर्मनिरपेक्ष स्वरूप का उल्लंघन मत करो!


( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  5 अगस्त 2020 भाकपा माले जिला कार्यालय कमरूद्दीनगंज, बिहारशरीफ, नालन्दा,में प्रधानमन्त्री के मंदिर के लिए भूमि पूजन, शिलान्यास कार्यक्रम के दिन राजनीति को धर्म से जोड़ने के खिलाफ विरोध दिवस मनाया गया. सबसे पहले भाकपा माले के संस्थापकों मे से एक सरोजदत्त के शहादत दिवस पर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की गई. इस अवसर पर बेन प्रखंड के माले कार्यकर्ता झलेन्द्र पाल की असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए,

उनके शोक संतप्त परिवार को सांत्वना प्रेषित की गई. विदित हो कि झलेन्द्र पाल लम्बे समय से माले के कार्यकर्ता थे, उनका निधन 04 अगस्त 2020 को बीमारी से हो गया. कार्यक्रम में भाकपा माले के जिला कमिटी सदस्य पाल बिहारी लाल, मकसूदन शर्मा, माले नेता रामदेव चौधरी, जगदीश दास, लौंगी शर्मा विमलजी आदि शामिल हुए. नेताओं ने कहा कि आज संविधान के धर्मनिरपेक्ष स्वरूप पर जबरदस्त हमला किया जा रहा है. सरकार संविधान की शपथ लेकर उसका उल्लंघन कर रही है. इस तरह भारत के धर्मनिरपेक्ष स्वरूप पर चोट दी जा रही है.

Other Important News