October 19, 2024

ख़बरे टीवी – अपने दोस्त को बचाने के चक्कर में अपनी ही जान से हाथ धो बैठा पिंटू, अंदी गांव में विजय जमादार के लगभग 10 वर्षीय बेटे पिंटू कुमार की मौत नदी में डूबने से हो गई.

अपने दोस्त को बचाने के चक्कर में अपनी ही जान से हाथ धो बैठा पिंटू, अंदी गांव में विजय जमादार के लगभग 10 वर्षीय बेटे पिंटू कुमार की मौत नदी में डूबने से हो गई. 

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – अस्थावां थाना क्षेत्र के अंदी गांव में विजय जमादार के लगभग 10 वर्षीय बेटे पिंटू कुमार की मौत नदी में डूबने से हो गई। मृतक के चाचा रंजीत कुमार ने बताया कि मृतक सुबह ट्यूशन पढ़कर आया और अपने चाचा लड्डू उम्र 6 वर्ष एवं एक और हमउम्र बच्चे के साथ खेलने के लिए नदी पर चला गया। खेलने के दौरान शौच किया एवं साफ सफाई करने के लिए नदी किनारे गया। तभी लड्डू फिसल गया और डूबने लगा, उसे बचाने के लिए मृतक पिंटू कुमार ने हाथ बढ़ाया वो भी फिसल गया। तीसरे ने लड्डू को तो बाहर निकाल लिया लेकिन मृतक नदी में बने गड्ढे में डूबने लगा। दोनों दोस्तो ने दौड़कर ग्रामीणों को बुलाया लेकिन तब तक काल के गाल में मृतक समा चुका था। इस घटना से ग्रामवासी आहत है।
घटना की सूचना मिलते ही मुखिया चंद्रसेन कुमार अपने सहयोगियों के साथ पहुंच कर कबीर अंत्येष्ठि के तहत परिजन को 2000 की तत्काल सहायता राशि दी । अस्थावां थाना प्रभारी संतोष कुमार एवं राजस्व कर्मचारी घटना की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ भेज दिया है। सीओ सुनील कुमार ने कहा मुआवजा की राशि दी जाएगी। मृतक 5 भाईयो में तीसरे नंबर पर था।

Other Important News