October 19, 2024

ख़बरे टीवी – फुटपाथी दुकानदारों की बैठक हुई. बैठक में फुटपाथी दुकानदारों की दुर्दशा के लिए केन्द्र की भाजपा सरकार के बिना प्लान के लाकडाउन को जबावदेह ठहराया गया.

फुटपाथी दुकानदारों की बैठक हुई. बैठक में फुटपाथी दुकानदारों की दुर्दशा के लिए केन्द्र की भाजपा सरकार के बिना प्लान के लाकडाउन को जबावदेह ठहराया गया.

 


( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  बैठक में ठेला फुटपाथ भेन्डर्स यूनियन के महासचिव पाल बिहारी लाल भी शामिल हुए . अध्यक्ष किशोर साल सचिव रामदेव चौधरी एवं पुलपर फुटपाथी दुकानदारों के नेता मुन्ना कुमार, मिथिलेश वर्मा, कमला देवी, मुन्नी देवी, मो0गुड्डु , पिन्टु कुमार, मो0सोहैल, अशोक साव, राजू राम, सनोज चौधरी, गिलानी मालाकार, सरजित कुमार आदि शामिल हुए.

बैठक में फुटपाथी दुकानदारों की दुर्दशा के लिए केन्द्र की भाजपा सरकार के बिना प्लान के लाकडाउन को जबावदेह ठहराया गया. काम-धंधा ठप्प रहने से भुखमरी की स्थिति है. सरकार से मांग की गई कि, लाकडाउन के दौरान जनता को जरूरी खाद्य सामग्री मुहैया कराने वाला फुटपाथी दुकानदारों को राहत के तौर पर

10 हजार रूपया, 15 किलो अनाज एक – एक किलो दाल- तेल- चीनी प्रति व्यक्ति छह महिना या स्थिति सामान्य होने तक दिया जाए. लहेरी थाना के सिपाहियों द्वारा फुटपाथी दुकानदार मो0करीम की पिटाई की निन्दा करते हुए चेतावनी दी गई, कि यदि पुलिस का रवैया नहीं बदला तो निर्णायक संघर्ष किया जाएगा.

Other Important News